अभिनेता प्रकाश राज का बयान- देश में कोई भी राजनीतिक दल ईमानदार नहीं | Actor Prakash Raj statement No political party in the country is honest

अभिनेता प्रकाश राज का बयान- देश में कोई भी राजनीतिक दल ईमानदार नहीं

अभिनेता प्रकाश राज का बयान- देश में कोई भी राजनीतिक दल ईमानदार नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : January 19, 2019/8:27 am IST

बेंगलुरु। मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि वे कभी किसी राजनीतिक दल में शामिल होंगे। उनका कहना है कि देश में कोई भी राजनीतिक दल ईमानदार नहीं है। प्रकाश राज ने कहा कि मैंने बेंगलुरू-मध्य लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, निर्दलीय इसलिए लड़ूंगा क्योंकि मैं किसी भी दल में तीन महीने से ज्यादा नहीं टिक सकता। मैं लोगों की आवाज बनना चाहता हूं। बता दें कि अपने अभिनय के लिए अक्सर समीक्षकों से तारीफें पाने वाले अभिनेता प्रकाश राज पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की 5 सितंबर, 2017 में हुई हत्या के बाद से राजनीतिक रूप से मुखर हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही राजनीति में आने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें : ममता की महारैली में विपक्ष का जमावड़ा, 13 पार्टियों के नेता रहे मौजूद, मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार 

प्रकाश राज से पूछे जाने पर कि वे राजनीति में गुस्से के साथ आए हैं तो क्या यह गुस्सा उन्हें लाभ देगा, तो उनका जवाब था कि बेईमान लोगों के खिलाफ गुस्सा होना ही चाहिए। प्रकाश राज ने बेंगलुरू मध्य सीट से ही चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं इसी क्षेत्र में पला-बढ़ा, यहां के मतदाता धर्मनिरपेक्ष प्रवृत्ति के हैं।