Actor Sonu Sood apologized to Railway

अभिनेता सोनू सूद ने Railway से मांगी माफी, इस मामले में रेलवे ने लगाई थी फटकार

Actor Sonu Sood apologized to Railway : अभिनेता सोनू सूद ने Railway से मांगी माफी, इस मामले में रेलवे ने लगाई थी फटकार

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : January 5, 2023/1:37 pm IST

नई दिल्ली। Actor Sonu Sood apologized to Railway : अभिनेता सोनू सूद ने ट्रेन के पायदान पर बैठने के लिए उत्तर रेलवे से माफ़ी मांगी है। हाल ही में सोनू सूद का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो चलती ट्रेन के पायदान पर बैठे हुए हैं। इस वीडियो को लेकर उत्तर रेलवे ने सोनू सूद का वीडियो शेयर कर उन्हें फटकार लगाई थी। जिसपर अब सोनू सूद की प्रतिक्रिया सामने आई है।

संस्कृत विद्यालयों में कक्षा 9वीं से 12वीं तक की परीक्षाएं 01 मार्च से शुरू, यहां देखें टाइम-टेबल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को उत्तर रेलवे ने ट्रेन के पायदान पर बैठने के लिए फटकार लगाई है। उत्तर रेलवे ने फटकार लगाते हुए अभिनेता सोनू सूद को कहा कि ये खतरनाक हो सकता है। इसके साथ ही उत्तर रेलवे ने उन्हें भारत के लोगों का रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा।

Read More : VIDEO: जन आक्रोश रैली में अश्लील डांस का मजा उठा रहे भाजपा सांसद, कई दिग्गज नेता बजाते रहे ताली

अपने ट्विटर अकाउंट पर उत्तर रेलवे ने कहा कि “प्रिय, @SonuSood, आप देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन की सीढ़ियों पर यात्रा करना खतरनाक है, और इस प्रकार का वीडियो आपके प्रशंसकों को गलत संदेश दे सकता है। कृपया ऐसा न करें! आनंद लें! एक सहज और सुरक्षित यात्रा,”

Actor Sonu Sood apologized to Railway: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ट्वीट अभिनेता सोनू सूद द्वारा 13 दिसंबर को ट्रेन यात्रा का एक वीडियो अपलोड करने के बाद आया है जिसमें उन्हें फुटबोर्ड पर यात्रा करते देखा गया था। मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने भी उसे खतरनाक बताते हुए चेतावनी दी और उसे वास्तविक जीवन में इस स्टंट को नहीं करने के लिए कहा।

इसके अलावा GRP मुंबई ने ट्वीट किया, “फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों में ‘मनोरंजन’ का स्रोत हो सकता है, वास्तविक जीवन नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers