Adhinam Saints of Tamil Nadu met PM Modi

तमिलनाडु के अधीनम संतों ने पीएम मोदी से की मुलाकात, मंत्रोच्चारण के साथ सौंपा सेंगोल, इधर नए संसद भवन की बढ़ाई गई सुरक्षा

तमिलनाडु के अधीनम संतों ने पीएम मोदी से की मुलाकात, Adhinam Saints of Tamil Nadu met PM Modi

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 09:03 PM IST, Published Date : May 27, 2023/8:27 pm IST

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करने से एक दिन पहले शनिवार को अपने आवास पर अधीनम (पुजारियों) से मिले और उनका आशीर्वाद लिया। तमिलनाडु से दिल्ली आए अधीनम ने प्रधानमंत्री मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की और मंत्रोच्चारण के बीच उन्हें ‘सेंगोल (राजदंड)’ सहित विशेष उपहार दिए। मोदी ने उनका आशीर्वाद लिया और उनका अभिनंदन किया।

Read More : रविवार को चमकेगी इन राशियों की किस्मत, सूर्यदेव की कृपा से जातकों को होगी धन की प्राप्ति, हो जाएंगे मालामाल

कई विपक्षी दलों द्वारा कार्यक्रम का बहिष्कार करने के बीच प्रधानमंत्री रविवार को अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी से सुसज्जित नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे। मोदी ने शुक्रवार को कहा था कि नया संसद भवन प्रत्येक भारतीय को गौरवान्वित करेगा। उन्होंने नए परिसर का वीडियो भी साझा किया था।

Read More : एजुकेशन वर्ल्ड ऑटोनॉमस कॉलेज रैकिंग में छत्तीसगढ़ के 6 कॉलेज टॉप 100 में, VYT कॉलेज को मिली 9 वीं रैंक

बढ़ाई गई सुरक्षा

नया संसद भवन उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में स्थित है। पुलिस ने कहा कि अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के अलावा सीसीटीवी कैमरे से लगातार निगरानी की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि संसद भवन के पास पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किये गये हैं, लेकिन उन्होंने इसका ब्योरा नहीं दिया। अधिकारी ने कहा कि मध्य दिल्ली में पुलिस पिकेट स्थापित किए जा रहे हैं और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे।