Adipurush Controversy

Adipurush Controversy: फिल्म आदिपुरुष को लेकर भाजपा सांसद के बेटे ने प्रतिबंध लगाने का किया अनुरोध, कहा- यह सनातन धर्म के खिलाफ है

फिल्म आदिपुरुष को लेकर भाजपा सांसद के बेटे ने किया प्रतिबंध लगाने का अनुरोध! Adipurush Controversy

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 08:03 AM IST, Published Date : June 18, 2023/8:03 am IST

मुंबई। Adipurush Controversy फिल्म ‘आदिपुरुष’ अपनी रिलीज के साथ ही चर्चा का हिस्सा बन गई है। फिल्म रिलीज होते ही विवादों से घिरा हुआ है। रामायण की महागाथा पर आधारित ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम और मां सीता के वनवास, और रावण संग राम की लड़ाई को दिखाया गया है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जो उत्साह था वो थिएटर्स में नहीं दिख रहा है।

Read More: सोनाली राउत का Sexy Video वायरल, टॉपलेस होकर पूल के किनारे करवाया सिजलिंग फोटोशूट 

Adipurush Controversy वहीं ​इस फिल्म को कई शहरों में बैन करने का ऐलान भी कर दिया हैं। अलग अलग शहरों में हिंदू संगठन के लोगों ने फिल्म को लेकर काफी विरोध जता रहे हैं और इसे थिएटर्स में नहीं दिखाने की मांग कर रहे हैं। अरबों रुपये के बजट से बनी फिल्म आदिपुरुष बड़े परदे पर रिलीज तो हो गई है, लेकिन साथ में विवादों का पिटारा भी लेकर आई है। आरोप है कि फिल्म में मर्यादापुरुषोत्तम राम के साथ और रामायण की मूल भावना के साथ मजाक किया गया है। हिंदू सेना की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म के खिलाफ जनहित याचिका दाखिल की गई है। याचिकाकर्ता का कहना है कि इस फिल्म की वजह से रामायण, भगवान श्रीराम और देश की संस्कृति का मजाक बन रहा है।

Read More: Cyclone Biparjoy in Rajasthan : राजस्थान में तबाही मचा रहा बिपरजॉय, भारी बारिश से ढहे सैंकड़ों मकान, 500 गांवों में ब्लैक आउट घोषित 

फिल्म आदिपुरुष को लेकर भाजपा नेता और सांसद मंत्री गोविंद राजपूत के बेटे आकाश राजपूत ने भी कहा कि हमें उम्मीद थी कि यह फिल्म (आदिपुरुष) युवाओं को भगवान राम से जोड़ेगी। हालांकि, इस फिल्म का भगवान राम से कोई संबंध नहीं है। यह सनातन धर्म के खिलाफ है। फिल्म में भगवान राम, भगवान हनुमान, देवी सीता और अन्य देवताओं को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया है। हम इसकी निंदा करते हैं। युवा इस फिल्म को कॉमेडी के रूप में लेंगे… मैं पीएम और सभी राज्य सरकारों से इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध करता हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें