CM Shinde said - We have no greed for power...

अजित पवार एक काम करने वाले नेता है, सीएम शिंदे बोले – हमे सत्ता का लालच नहीं…

अजित पवार एक काम करने वाले नेता है : Ajit Pawar is a working leader, CM Shinde said - We have no greed for power...

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 06:13 PM IST, Published Date : July 2, 2023/6:13 pm IST

महाराष्ट्र । महाराष्ट्र की सियासत फिर से गरमा गई है। डिप्टी सीएम अजित पवार ने 40 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। जिसके बाद एक बार फिर से महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और फडणवीस की मौजूदगी में अजित पवार एनडीए में शामिल हो गए। जिसके बाद उन्हें डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई। महाराष्ट्र कैबिनेट में राकांपा के नौ विधायक भी मंत्री के तौर पर शामिल किए गए हैं। इनमें छगन भुजबल से लेकर दिलीप वलसे पाटिल तक शामिल हैं।

यह भी पढ़े :  Weathar Update : अगले 24 घंटे में 13 राज्यों में जोरदार बारिश की आशंका, झमाझम बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट 

शरद, पवार, अखिलेश यादव और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवल के महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अजीत पवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिंदे ने कहा जब किसी कर्मठ नेता-कार्यकर्ता को दबाया जाता है तब ऐसी घटना होती है। अजीत पवार एक काम करने वाले नेता है, विकास के ऊपर विश्वास रखने वाले नेता हैं इसलिए सबने उनका साथ दिया है।

यह भी पढ़े :  छत्तीसगढ़ के लोगों को भी चाहिए फ्री की रेवड़ी, केजरीवाल ने PM मोदी के रेवड़ी बांटने के बयान पर साधा निशाना 

सीएम शिंदे ने आगे कहा हमारा उद्देश्य सत्ता नहीं है, जैसे 2019 में सत्ता की लालच में लोगों की जनमत को ठुकराया और बाला साहेब ठाकरे के विचार को तोड़ मरोड़ दिया और कुर्सी पर बैठ गए। ऐसी सत्ता की लालच हमें नहीं है। हमारा एजेंडा है कि महाराष्ट्र की जनता को न्याय मिले।