Akshay Kumar refuses to go on Kapil Sharma's show

कपिल शर्मा के शो में जाने से अक्षय कुमार का इनकार, वजह जान फैंस को लगेगा झटका

Akshay Kumar refuses to go on Kapil Sharma show : मीडिया रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार कपिल से नाराज है..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:10 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:10 pm IST

मुंबई। एक्टर अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो से दूरी बना ली है। वे अब अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ करने के लिए कपिल शर्मा शो में नहीं जाएंगे। एक्टर ने खुद शो में नहीं जाने की बात कही है। इसके पीछे की वजह प्रधानमंत्री वाले इंटरव्यू का मजाक उड़ाना बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार ने इस वजह से कपिल से नाराज है और शो में जाने से मना किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बता दें कि अक्षय अपनी पिछली फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। शो में कपिल ने अक्षय के प्रधानमंत्री वाले इंटरव्यू का मजाक उड़ाया था। इसे लेकर अब नाराजगी देखने को मिल रही है। बता दें​ कि 2019 लोकसभा के दौरान अक्षय ने प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू लिया था। इसे लेकर कपिल ने शो के दौरान जमकर मजाक उठाया। जो यह मजाक अक्षय कुमार को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में तेजी से कम हो रहे कोरोना के आंकड़े, आज मिले 3945 नए कोरोना मरीज, 2 संक्रमितों की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय ने शो के मेकर्स से पीएम वाले पार्ट को ब्रॉडकास्ट न करने की रिक्वेस्ट की थी। हालांकि मेकर्स मान भी गए थे, लेकिन बाद में इस क्लिप को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया था। जिसे खूब ट्रोल भी किया गया।

यह भी पढ़ें:  बस्तर फाइटर के 2800 और सब इंस्पेक्टर के 975 पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक

 
Flowers