All shops will remain open till 8 pm amid Corona infection

रात 8 बजे तक ही खुलीं रहेंगी सभी दुकानें, इंटरनेट सेवाओं को लेकर जारी हुआ ये आदेश, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

रात 8 बजे तक ही खुलीं रहेंगी सभी दुकानें, इंटरनेट सेवाओं को लेकर जारी हुआ ये आदेश, All shops will remain open till 8 pm amid Corona infection

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : April 23, 2023/2:30 pm IST

संबलपुरः All shops will remain open till 8 pm ओडिशा सरकार ने संबलपुर में रविवार को दिन के समय का कर्फ्यू और इंटरनेट पर लगी पाबंदी हटा ली। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। हाल में हनुमान जयंती समारोहों के दौरान संबलपुर में हुई हिंसा की घटनाओं के बाद ये प्रतिबंध लगाए गए थे।

Read More : हीट वेव के खतरे के बीच स्कूलों की छुट्टियों का ऐलान, इतने दिन बंद रहेंगे पहली से 12वीं तक के स्कूल 

All shops will remain open till 8 pm उन्होंने कहा कि शहर में इंटरनेट सेवाएं पूरी तरह बहाल कर दी गयी हैं और प्रशासन ने सुबह पांच बजे से रात आठ बजे तक कर्फ्यू में ढील दी है। यानी 8 बजे तक ही दुकान खुले रहेंगे। संबलपुर जिले के इन अधिाकरी ने बताया कि शहर में ‘‘कानून व्यवस्था की स्थिति में उल्लेखनीय सुधार’’ के बाद ये निर्णय लिये गये हैं।

Read More : शादी समारोह से वापस लौट रहा था युवक, तभी हो गया ये कांड, अब कुएं में मिली लाश 

हनुमान जयंती समारोहों के दौरान दो समूहों के बीच झड़प हो जाने के बाद 13 अप्रैल को इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गयी थीं और अगले दिन कर्फ्यू लगा दिया गया था । बाद में ब्रॉडबैंड सेवाएं और ‘लीज्ड लाइनें’ पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न पांच बजे तक बहाल की गयी लेकिन मोबाइल इंटरनेट पर रोक 22 अप्रैल तक बढ़ा दी गयी।