आरोप-प्रत्यारोप से कोविड-19 की बीमारी खत्म नहीं होगी : केजरीवाल

आरोप-प्रत्यारोप से कोविड-19 की बीमारी खत्म नहीं होगी : केजरीवाल

: , January 17, 2022 / 02:39 PM IST

नयी दिल्ली, 17 जनवरी (भाषा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि महामारी की स्थिति को लेकर आरोप-प्रत्यारोप करने से कोविड-19 की बीमारी खत्म नहीं होगी और इसे पूरे देश से खत्म किया जाना चाहिए।

केजरीवाल की यह टिप्पणी हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बयान के जवाब में आई है जिसमें उन्होंने कहा था, ‘‘दिल्ली में कोरोना वायरस से मामले बढ़ने से एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) प्रभावित हो हुआ है और गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत जिलों में संक्रमण की दर बढ़ी है।’’

विज की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा, ‘‘मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ना चाहता। इससे बीमारी खत्म नहीं होगी। देश में कहीं भी कोरोना वायरस हो उसे खत्म किया जाना चाहिए।’’

उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हो रहे हैं और सोमवार को करीब 12 से 13 हजार नए मामले आने की उम्मीद है, जो रविवार को आए करीब 18 हजार मामलों से कम है।

मुख्यमंत्री ने यह बात दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की पहली इलेक्ट्रिक बस को इंद्रप्रस्थ डिपो पर हरी झंडी दिखाने के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि अप्रैल तक दिल्ली में 300 और इलेक्ट्रिक बसें आ जाएंगी। केजरीवाल ने बताया कि आने वाले कुछ साल में राष्ट्रीय राजधानी के सार्वजनिक परिवहन बेड़े में करीब दो हजार इलेक्ट्रिक बसें होंगी।

भाषा धीरज शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)