Lok Sabha Election 2024: 'तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री', रैली में कांग्रेस-सपा पर बरसे अमित शाह... | Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: ‘तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री’, रैली में कांग्रेस-सपा पर बरसे अमित शाह…

Lok Sabha Election 2024: 'तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री', रैली में कांग्रेस-सपा पर बरसे अमित शाह...

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 02:55 PM IST, Published Date : May 23, 2024/2:55 pm IST

Lok Sabha Election 2024: खलीलाबाद। उत्तर प्रदेश में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 5 चरणों के चुनाव में पीएम मोदी 310 पार कर के 400 की ओर बढ़ रहे हैं। कांग्रेस और सपा का सूपड़ा साफ हो गया है। इनको (कांग्रेस) 40 से ज्यादा सीट नहीं मिलने वाली है। अखिलेश बाबू आपका तो 4 का भी आकड़ा पार नहीं हो रहा है। पीएम मोदी निश्चित रूप से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Read more: Swati Maliwal Assault Case: अरविंद केजरीवाल ने माता-पिता के साथ X पर पोस्ट की तस्वीर, कहा- दिल्ली पुलिस का कर रहा हूं इंतजार… 

अमित शाह ने इंडी गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस चुनाव में एक ओर पूरा परिवारवादी कुनबा है। जिनका उद्देश्य केवल अपने बेटे-बेटियों को राजनीति में आगे बढ़ाना है। बिहार में लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की इच्छा अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। तमिलनाडु में एमके स्टालिन अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए परेशान हैं। वहीं, सोनिया जी अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं।

Read more: Dhamtari News: कलेक्टर ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, सिविल सर्जन समेत 18 लोगों को थमाया नोटिस… 

Lok Sabha Election 2024: बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए भाजपा नेता अमित शाह 24 मई को वह बिहार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा आरा के रमना मैदान में होगी। दूसरी चुनावी सभा जहानाबाद में होगी। आपको बता दें कि यूपी और बिहार में लोकसभा चुनाव के आखिरी दो चरणों के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दोनों चरणों से पहले बीजेपी के बड़े नेता लगातार मैदान में रैलियां करते नजर आएंगे।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers