Ankita murder case : Women beat up BJP leader's son

Ankita murder case : BJP नेता के बेटे की महिलाओं ने की जमकर कुटाई, फाड़े कपड़े, देखें VIDEO

Ankita murder case : BJP नेता के बेटे की महिलाओं ने की जमकर कुटाई : Ankita murder case: Women beat up BJP leader's son

Edited By: , September 23, 2022 / 09:36 PM IST

ऋषिकेशः Ankita murder case  उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता हत्याकांड के आरोपियों को लेकर कोटद्वार न्यायालय जा रही जीप को गंगा भोगपुर के आक्रोशित लोगों ने रोक लिया। लोगों ने जीप के शीशे तोड़कर आरोपियों के कपड़े फाड़ दिए और उनकी जबरदस्त पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! फिर रद्द हुई SECR की ये ट्रेनें, मेमू पैसेंजर स्पेशल गाड़ियों के लिए आई ये बड़ी खबर 

Ankita murder case  दरअसल, लक्ष्मणझूला थाने से पुलिस टीम आरोपियों कोटद्वार न्यायालय में पेश करने के लिए जा रही थी। इस दौरान किसी व्यक्ति ने गंगा भोगपुर में लोगों को यह सूचना दी के आरोपियों को नहर किनारे से ले जाया जा रहा है। यहां स्थानीय लोगों के साथ विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और सामाजिक कार्यकर्ता पहले से घटना को लेकर आक्रोशित थे।

Read more : शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन गिरावट, सेंसेक्स 1,020 अंक लुढ़का

जैसे उनको यह सूचना मिली कि करीब 300 लोग जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे सीधा वनंत्रा रिजार्ट से नहर की सड़क की ओर चल पड़े। लोगों ने सामने से आ रही पुलिस जीप को रोक दिया। महिलाओं और बच्चों ने जीप पर पथराव शुरू किया। इस बीच लोगों ने पत्थरों से पुलिस जीप के शीशे तोड़ दिए। लोगों जीप को पलटकर नहर में गिराने की कोशिश भी की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए।

Read more : प्रदेश के शिक्षकों के लिए खुशखबरी, साढ़े 18 हजार पदों पर निकली भर्तियां, जानें कब होगा कैलेंडर जारी

गौरतलब है कि अंकिता भंडारी पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थी। उसकी पहाड़ी से नीचे गंगा में धक्का देकर हत्या कर दी गई थी। अभी तक अंकिता का शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस और SDRF की टीमें तलाशी अभियान चला रही हैं। 19 साल की अंकिता 18-19 सितंबर से गायब थी।