Another murder like Shraddha in Delhi crime news body cut into pieces

राजधानी में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड! इस बार युवक का हुआ कत्ल, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, CCTV ने ​किया खुलासा

Another murder like Shraddha in Delhi crime news : राजधानी दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 28, 2022/12:29 pm IST

नई दिल्ली। Another murder like Shraddha in Delhi crime news : देश में हत्या का मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। हालही में राजधानी दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप उठेगी। हालांकि इस बार जिसकी हत्या हुई है वह कोई लडकी नहीं बल्कि एक युवक है। इस खौफनाक हत्याकांड में भी शव के टुकडे कर उनकों फ्रिज में रखा गया था। और पूर्वी दिल्ली के इलाकों में फेंक दिया गया।

read more : जमकर शराब पीतीं हैं ये तीन खिलाड़ियों की पत्नियां, एक रात में पी गईं 20 लाख की दारू, रात 2 बजे तक चली पार्टी

Another murder like Shraddha in Delhi crime news : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा लिया है। बताया जा रहा है कि पाडंव नगर के रहने वाले एक युवक की लाश को एक घर में काटकर उसे फ्रीज में रखा गया था। जिसके बाद हत्यारे रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक देते थे।

जानकारी के मुताबिक, कत्ल की इस खौफनाक वारदात को मां-बेटे ने मिलकर अंजाम दिया था। इन्होंने अपने घर में शव के टुकड़े कर फ्रीज में छुपाकर रखते थे और फिर उसे पाडंव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers