सेना प्रमुख ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम क्षेत्रों का किया दौरा |

सेना प्रमुख ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम क्षेत्रों का किया दौरा

सेना प्रमुख ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम क्षेत्रों का किया दौरा

: , August 6, 2022 / 06:02 PM IST

जम्मू, छह अगस्त (भाषा) सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम क्षेत्रों का शनिवार को दौरा किया और अभियानगत तैयारियों की समीक्षा की।

एक अधिकारी ने बताया कि ‘चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ’ (सीओएएस) शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे और उन्हें सुरक्षा संबंधी मौजूदा स्थिति से अवगत कराया गया।

भारतीय सेना के अतिरिक्त जन सूचना महानिदेशालय (एडीजीपीआई) ने ट्वीट किया, ‘‘जनरल मनोज पांडे ने पुंछ और राजौरी सेक्टर में अग्रिम क्षेत्रों का दौरा किया। सीओएएस ने सभी रैंक के अधिकारियों से बातचीत की और उनसे समान जोश एवं उत्साह के साथ काम करते रहने का आह्वान किया।’’

अधिकारी ने बताया कि जनरल पांडे ने शुक्रवार को यहां नगरोटा में ‘व्हाइट नाइट कोर’ के मुख्यालय और जम्मू के बाह्य हलाके में स्थित अखनूर सेक्टर का भी दौरा किया।

इससे पहले, एडीजीपीआई ने ट्वीट किया, ‘‘जनरल मनोज पांडे ने ‘व्हाइट नाइट’ का दौरा किया और उन्हें वहां सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी गई। उन्होंने अग्रिम क्षेत्रों का दौरा किया और कमांडर एवं सैन्य बलों की पेशेवर मानकों, अभियानगत तैयारियों और किसी भी खतरे से निपटने की क्षमता के लिए सराहना की।’’

भाषा सिम्मी पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga