Arvind Kejariwal latest News | Kejariwal In Tihar Jail: भारी सुरक्षा के बीच तिहाड़ पहुंचे CM केजरीवाल.. 15 अप्रैल तक जेल नंबर 2 होगा नया ठिकाना.. | Arvind Kejariwal In Tihar Jail

Kejariwal In Tihar Jail: भारी सुरक्षा के बीच तिहाड़ पहुंचे CM केजरीवाल.. 15 अप्रैल तक जेल नंबर 2 होगा नया ठिकाना..

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 04:50 PM IST, Published Date : April 1, 2024/4:50 pm IST

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल तक बढ़ा दी गई हैं। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के तिहार जेल में शिफ्ट कर दिया गया हैं गया हैं। (Arvind Kejariwal In Tihar Jail) कोर्टरूम से जेल शिफ्टिंग के दौरान बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। रास्ते में आप के कार्यकर्ता लगातार केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। बताया जा रहा हैं कि अरविन्द केजरीवाल को 15 अप्रैल तक तिहाड़ के जेल नंबर दो पर रखा जाएगा।

Arvind Kejariwal latest News

वही इस बीच आम आदमी पार्टी के एक और नेता जैस्मीन शाह ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए फिर से बड़ा आरोप लगाया हैं। (Arvind Kejariwal In Tihar Jail) शाह ने दावा किया हैं कि “दिल्ली में अभी भी ऑपरेशन लोटस लगातार चल रहा है। हमारे विधायक ऋतुराज झा ने बताया कि कल शाम कुछ लोग जो भाजपा के हैं वे उनसे एक कार्यक्रम में मिले और उन्हें ऑफर दिया कि 25 करोड़ लो और भाजपा में शामिल हो जाओ। उन्हें ये भी कहा गया कि अरविंद केजरीवाल को बिना किसी सबूत के हम जेल में डाल सकते हैं तो तूम क्या चीज हो।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp