Asaduddin Owaisi in Budget Session 2024

Budget Session 2024 : मोदी के राज में मुसलमान वैसा ही महसूस कर रहे जैसा हिटलर के युग में यहूदी..! असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

Asaduddin Owaisi in Budget Session 2024: सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आज बजट सत्र के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 08:14 PM IST, Published Date : February 2, 2024/8:14 pm IST

Asaduddin Owaisi in Budget Session 2024 ; नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन पार्टी के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आज बजट सत्र के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश के 17 करोड़ मुसलमान गुस्से में हैं। सरकार अपनी नीतियों के आधार पर मुस्लिमों को हाशिए पर धकेल रही है। उन्होंने कहा कि 17 करोड़ नागरिकों के मन में अविश्वास पैदा करना घातक है।

read more : RPSC Bharti 2024 : PSC के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी 

Asaduddin Owaisi in Budget Session 2024 : ओवैसी ने कहा, आज 17 करोड़ मुस्लिमों की हालत वैसी ही है जैसी एक जमाने में हिटलर के दौर में यहूदियों की हालत थी। उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र खोखला हो चुका है। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस कानूनो को धर्म से जोड़ना खतरनाक है।

 

उन्होंने कहा कि सरकार सीमांचल की मुस्लिम आबादी को बांग्लादेशी बताती है, जो आपत्तिजनक है। उन्होंने शायराना अंदाज में अहमद फराज का शेर उद्धृत कर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में मुस्लिम आबादी के मन में अविश्वास पैदा हुआ है। भारत में मोदी शासन के तहत मुसलमान वैसा ही महसूस करते हैं जैसा हिटलर के युग में यहूदी महसूस करते थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp