Bageshwar Dham Katha in Bihar

यहाँ बागेश्वर धाम के फाड़े गए बैनर-पोस्टर, इस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लग रहे हैं साजिश के गंभीर आरोप

पंडित धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना आ रहे हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का राजधानी पटना में कार्यक्रम तय है। बागेश्वर बाबा के नाम से भी प्रसिद्ध धीरेंद्र शास्त्री यहां हनुमान कथा करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 07:56 AM IST, Published Date : May 11, 2023/7:56 am IST

Bageshwar Dham Katha in Bihar: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बिहार दौरे पर बवाल थम नहीं रहा है। राष्ट्रीय जनता दल लगातार बाबा बागेश्वर को बिहार में ‘नो एंट्री’ का रेड सिग्नल दिखा रहा है तो बीजेपी धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन करते हुए विरोधियों को आंधी में उड़ाने की बात कह रही है। घमासान के बीच राज्य में अब ‘पोस्टर फाड़’ सियासत शुरू हो गई है। राजधानी पटना में बाबा बागेश्वर के स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे, जिन्हें फाड़ दिया गया है। इस पर भारतीय जनता पार्टी भड़क उठी है। बीजेपी ने राष्ट्रीय जनता दल पर साजिश के आरोप लगाए हैं।

चमकने वाली है इन तीन राशियों की किस्मत, गुरु बृहस्पति की कृपा से धन दौलत के साथ बिजनेस और व्यापार में होगी तरक्की 

पटना में कुछ लोगों को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत में लगे पोस्टर को फाड़ते हुए देखा गया है। इसके बाद बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि ये राजद की साजिश है। प्रेम रंजन पटेल ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों को धीरेंद्र शास्त्री से पीड़ा है। ऐसे लोगों का कोई इलाज नहीं हो सकता है। बाबा के आने से कई लोगों की परेशानी बढ़ गई है।

Bageshwar Dham Katha in Bihar: बताते चलें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना आ रहे हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का राजधानी पटना में कार्यक्रम तय है। बागेश्वर बाबा के नाम से भी प्रसिद्ध धीरेंद्र शास्त्री यहां हनुमान कथा करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन गांधी मैदान में 13 से 17 मई तक होना है। धीरेंद्र शास्त्री ने खुद इसकी आधिकारिक घोषणा भी की थी।

गोदाम में लगी भीषण आग, चपेट में आए दो लोग, मची अफरातफरी 

धीरेंद्र शास्त्री पर बिहार में राजनीतिक जुबानी जंग पहले से छिड़ी है। बीजेपी और राजद आमने सामने हैं। बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव, जगदानंद सिंह और सुरेंद्र यादव समेत सत्ता पक्ष के तमाम नेता धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे का विरोध कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव आए दिन धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को रोकने की धमकी दे रहे हैं। यही नहीं, इसके लिए तेज प्रताप ने अपनी एक फौज भी बना डाली है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक