Banjara girl was made a victim of lust, private part was also injured

हैवानियत की हदें पार! दरिंदे ने बंजारा लड़की को बनाया हवस का शिकार, प्राइवेट पार्ट को भी किया जख्मी

Banjara girl was made a victim of lust, private part was also injured हैवानियत की हदें पार! दरिंदे ने बंजारा लड़की को बनाया हवस का शिकार

Edited By: , November 14, 2022 / 06:43 PM IST

 girl was made a victim of lust: समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर के चकमेहसी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बंजारा समाज से आने वाली लड़की के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक लड़की के साथ आरोपियों ने पहले तो मारपीट की और फिर दुष्कर्म को अंजाम दिया, और हैवानियत की इंतेहा पार कर दी, आरोपियों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया।

Read more: Coal India: रोजगार विरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, कोल सचिव को दिखाए गए काले झंडे

घटना की सूचना मिलने पर आनन-फानन में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, और फिर गंभीर हालत में मुजफ्फपुर रेफर कर दिया गया है, जहां पीड़िता जिंदगी की जंग लड़ रही है, वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

समस्तीपुर सदर के डीएसपी सेहवान हवीब का कहना है कि लड़की के साथ एक आरोपी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है, और जगह-जगह दबिश दी जा रही है, जबकि सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पुलिस ने इंकार किया है।

Read more: केयरटेकर ने दी तालिबानी सजा, तो छात्रों ने कलेक्टर के सामने खोल दी छात्रावास की पोल 

 girl was made a victim of lust: वहीं बंजारा समाज की लड़की के साथ हुई इस हैवानियत से इलाके में हड़कंप मच गया है, और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। समस्तीपुर की इस घटना ने दिल्ली में घटे निर्भयाकांड की याद दिला दी है, देखने वाली बात होगी कि इस हैवानियत को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस कितनी जल्दी सलाखों के पीछे पहुंचाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें