Caretaker gave Taliban punishment to children

केयरटेकर ने दी तालिबानी सजा, तो छात्रों ने कलेक्टर के सामने खोल दी छात्रावास की पोल

Caretaker gave Taliban punishment to children केयरटेकर ने दी तालिबानी सजा, तो छात्रों ने कलेक्टर के सामने खोल दी छात्रावास की पोल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 14, 2022/5:08 pm IST

Caretaker gave Taliban punishment: दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया ​जिले में बीते दिन केयर टेकर का एक छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस हॉस्टल में एक 8 साल के मासूम बच्चे के साथ हॉस्टल के केयरटेकर ने बेरहमी से मारपीट की। इस के बाद हॉस्टल के सभी छात्रों ने एक साथ सिविल लाइन थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read more: International Trade Fair 2022: राजधानी में आज से शुरू हुआ ट्रेड फेयर, जानें टिकट की कीमत के साथ और भी डिटेल्स

दरअसल 8 साल का छात्र का दूसरे बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान किसी बात से नाराज हो कर केयरटेकर प्रवीण शर्मा ने छात्र के साथ बेहरमी से मारपीट कर दी।

Read more: ग्रीन साड़ी में उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें कर देंगी दीवाना, देखकर आप भी कहेंगे- वाह!  

छात्रों ने दर्ज कराया मामला
Caretaker gave Taliban punishment: दूसरे छात्रों ने आरोप लगाया कि छात्र को बेल्ट और लातों से पीटा है, जिसमें बच्चे को चोट आई है। सिविल लाइन थाना प्रभारी धवल सिंह चौहान ने बताया कि छात्रों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है। छात्र को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें