21 वर्षीय महिला से दोस्ती कर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, फिर जिस्म फरोशी के धंधे में लगाया

21 वर्षीय महिला से दोस्ती कर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, फिर जिस्म फरोशी के धंधे में लगाया

Edited By: , October 22, 2021 / 11:28 AM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में रहने वाली बिहार की एक 21 साल की शादीशुदा महिला ने गैंग रेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर एक पहचान के युवक ने दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। फिर विडियो बनाया, जिसे वायरल करने की धमकी दी। फिर जिस्म फरोशी के धंधे में उतार दिया। विरोध करने पर महिला और उनकी बेटी को बंधक बना मारपीट की जिससे उसके पति ने भी रिश्ता तोड़ दिया।

पीड़िता ने उपराज्यपाल और पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी भेजी। सेंट्रल दिल्ली के पटेल नगर थाने में बुधवार को केस दर्ज हो गया है। पुलिस छानबीन कर आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता अपनी फैमिली के साथ यमुनापार के न्यू शास्त्री पार्क इलाके में रहती थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह और उनका पति पुरानी दिल्ली इलाके में कपड़ों की रेहड़ी लगाते थे। फरवरी 2018 में रेहड़ी पर कपड़े खरीदने आने वाले सादिक से मुलाकात हुई, जो मूल रूप से बिहार का ही रहने वाला है। दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी। दोनों इंडिया गेट घूमने जाने लगे।

read more: भारत और अमेरिका के रिश्ते लगातार बढ़ रहे विश्वास पर आधारित है : संधू

महिला का आरोप है कि कपड़े बेचने का काम ठीक नहीं चल रहा था। इसलिए उन्होंने सादिक से जॉब लगवाने की बात कही। सादिक उन्हें 18 अगस्त 2018 को अपनी गाड़ी में नौकरी लगवाने का झांसा देकर शादीपुर स्थित अपने फ्लैट में ले गया। वहां पहले से तौफीक और आलम बैठे थे।

महिला का दावा है कि उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसे पीने के बाद उसे बेहोशी छाने लगी। इस दौरान तीनों ने उनके साथ गैंगरेप किया। नशा होने की वजह से वह विरोध नहीं कर सकी। होश आने पर सादिक को पुलिस कंप्लेंट करने और शोर मचाकर मोहल्ला इकट्ठा करने की धमकी दी।

read more: एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, खड़ी अर्टिगा को ट्रक ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत
आरोप है कि सादिक ने रेप का वीडियो बना रखा था, जो उन्हें दिखाया। किसी को कुछ बताने पर विडियो वायरल करने की धमकी दी। शुरुआत में तीनों दोस्त गैंगरेप करते थे, लेकिन बाद दूसरे लोगों को भी बुलाने लगा। उनके साथ भी विडियो बना लिया, जिसे वायरल करने का डर दिखाता। बेटी और पति को भी मारने की धमकी देता।

महिला का आरोप है कि सादिक अब उनसे जिस्मफरोशी कराने लगा। मना करने पर वह खुद भी पीटता और बाहर के लोगों से भी पिटवाता। उनकी बेटी को जबरन अपने पास रख लिया। दबाव बनाने के लिए बेटी को भी पीटता और गर्दन पर चाकू रख देता। बेटी को जिंदा यमुना में डालने की धमकी देता। इस दौरान पति ने उनसे रिश्ते तोड़ लिए। आरोप है कि सादिक ने जबरन शादी के दस्तावेजों पर साइन करवा लिए, ताकि वह कानूनी पच़ड़े से बच सके। महिला ने किसी तरह अपनी बेटी को मां-बाप के पास बिहार भेज दिया। वह खुद भी इनके चंगुल से निकल गई। अब सेंट्रल दिल्ली में छुपकर रह रही है।