Bidding was being made for sacrifice, the goat started crying with its head

कुर्बानी के लिए लगा रहे थे बोली, मालिक के कंधे पर सिर रख रोने लगा बकरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये मार्मिक वीडियो

Goat Video Viral: Bidding was being made for sacrifice, मालिक के कंधे पर सिर रख रोने लगा बकरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये मार्मिक वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 13, 2022/7:32 pm IST

Goat Video Viral: बेजुबान जानवर का अपने मालिक से बहुत प्यार करते हैं। ये अपने मालिकों से इतने जुड़ जाते हैं कि उनके प्रति इनका अलग ही लगाव होता है। जब मालिक से जुदाई का वक्त आता है तो इनका भी दिल उदास हो जाता है और ये भी रोने लगते हैं। बकरीद मुस्लिम समुदाय के प्रमुख त्योहारों में से एक है। इस मौके पर लोग बकरीद पर लाखों रुपए के बकरे खरीदते हैं और इन्हीं बकरों की कुर्बानी भी देते हैं।

Read more: कम नहीं हुआ है Metaverse का क्रेज! ये कंपनी खोलने जा रही पहला हॉस्पिटल, ऐसे होगा फायदा

Goat Video Viral: आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी भीड़भाड़ वाली जगह है। वहां पर एक बड़ा सा बकरा है। उसके आसपास कुछ लोग नजर आ रहे हैं। देखने से यह कोई बाजार लग रहा है। जिसमें कुर्बानी के लिए बेचे जाने पर एक बकरा मालिक के गले लगकर इंसानों की तरह फूट-फूटकर रोता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स काफी इमोशनल हो रहे हैं।

वीडियो कब का और कहां का है, इस बात की जानकारी नहीं है। लेकिन वीडियो देखकर एक बात जरूर समझ आती है कि जानवर की भी भावनाएं होती हैं। इन्हें भी अपने मालिक से जुदा होते वक्त उसे भी उतना ही दुख होता है जितना किसी इंसान को अपनों से बिछड़ते वक्त होता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें