रामनगर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने अगरतला महापौर को उतारा |

रामनगर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने अगरतला महापौर को उतारा

रामनगर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने अगरतला महापौर को उतारा

:   Modified Date:  March 22, 2024 / 06:26 PM IST, Published Date : March 22, 2024/6:26 pm IST

अगरतला, 22 मार्च (भाषा) त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को घोषणा की कि रामनगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए अगरतला के महापौर दीपक मजूमदार पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

पिछले साल दिसंबर में पार्टी के दिग्गज विधायक सुरजीत दत्ता के निधन के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी। इस सीट पर 19 अप्रैल को मतदान होगा।

मजूमदार का मुकाबला विपक्षी दलों के समूह ‘इंडिया’ के उम्मीदवार रतन दास से होगा। दास मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के पूर्व विधायक हैं।

मुख्यमंत्री माणिक साहा ने सोशल मीडिया मंच ‘फेसबुक’ पर पोस्ट कर कहा, ‘‘ मैं महापौर दीपक मजूमदार को रामनगर विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामांकन के लिए बधाई देता हूं। मैं अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में विधानसभा क्षेत्र के मतदाता 19 अप्रैल को मजूमदार के पक्ष में मतदान करें।’’

मजूमदार से संवाददाताओं से पूछा कि क्या उपचुनाव जीतने के बाद उनका इरादा महापौर पद से इस्तीफा देने का है। उन्होंने कहा, ‘‘ पार्टी ने मुझे प्रतिष्ठित सीट से मैदान में उतारा है, जिसके लिए मैं पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं। पार्टी 19 अप्रैल के बाद मेरे भाग्य पर फैसला लेगी।’’

भाषा खारी माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers