भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ता की आत्महत्या को लेकर टीआरएस सरकार के खिलाफ हमला तेज किया |

भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ता की आत्महत्या को लेकर टीआरएस सरकार के खिलाफ हमला तेज किया

भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ता की आत्महत्या को लेकर टीआरएस सरकार के खिलाफ हमला तेज किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 19, 2022/7:46 pm IST

हैदराबाद, 19 अप्रैल (भाषा) तेलंगाना में भाजपा ने पार्टी के एक कार्यकर्ता और मां-बेटे की कथित आत्महत्या को लेकर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) नीत सरकार पर हमला तेज करते हुए मामले में कानूनी लड़ाई लड़ने के अलावा राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन से मुलाकात करने का फैसला किया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने मंगलवार को खम्मम में पार्टी कार्यकर्ता साई गणेश के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जिनकी कथित तौर पर कीटनाशक पी लेने के दो दिन बाद 16 अप्रैल को मृत्यु हो गई। रेड्डी की मुलाकात के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने परिवार से फोन पर बात की।

सुधाकर रेड्डी ने कहा कि शाह ने साई गणेश की बहन और दादी को सांत्वना दी। पूर्व पार्षद रेड्डी ने साई गणेश के परिवार के सदस्यों को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। भाजपा के कानूनी प्रकोष्ठ की एक टीम ने भी उनसे मुलाकात की।

भाजपा की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि केंद्रीय कौशल विकास राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर भी बुधवार को खम्मम में पीड़ितों के परिवार से मुलाकात करेंगे।

इसके अलावा, भाजपा विधायक एटाला राजेंदर, एम रघुनंदन राव और अन्य ने पिछले सप्ताह कामारेड्डी में उन मां-बेटे के परिजनों से मुलाकात की, जिन्होंने पिछले सप्ताह कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

महिला के बेटे एवं पेशे से रियल इस्टेट कारोबारी ने आरोप लगाया था कि रामयमपेट शहर के नगरपालिका अध्यक्ष (टीआरएस के) और अन्य ने दोनों को परेशान किया था। रघुनंदन राव ने कहा कि अगर राज्य पुलिस समुचित जवाब देने में विफल रहती है तो भाजपा उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी और यहां तक ​​कि इस घटना की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने की भी मांग करेगी।

प्रदेश भाजपा महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि भाजपा टीआरएस नेताओं के ‘‘अत्याचारों’’ के खिलाफ लड़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बुधवार को राज्यपाल से मिलेंगे और ‘टीआरएस के अत्याचारों’ को राज्यपाल के संज्ञान में लाकर कानूनी एवं लोकतांत्रिक कार्रवाई की मांग करेंगे।

भाषा सुरभि आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers