Thalapathy Vijay Party Tamilaga Vetri Kazham

Tamil Nadu BJP : बीजेपी उपाध्यक्ष ने थलापति विजय को दी शुभकामनाएं, कहा- ‘राजनीति में उनका स्वागत है’

Thalapathy Vijay Party Tamilaga Vetri Kazham : हर किसी को राजनीतिक पार्टी शुरू करने और राजनीति में प्रवेश करने का अधिकार है।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 05:14 PM IST, Published Date : February 2, 2024/5:14 pm IST

Thalapathy Vijay Party Tamilaga Vetri Kazham : चेन्नई। तमिल सुपरस्टार थलापति विजय अपनी नवीनतम फिल्म लियो की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्मों के बाद अभिनेता जल्द ही राजनीति में प्रवेश कर लिया है। लोकसभा चुनाव से पहले उनके फैंस के लिए ये बड़ी खबर है। बता दें कि विजय ने बयान जारी किया- हम 2024 का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं और हम किसी पार्टी का समर्थन करने नहीं जा रहे हैं। हमने यह निर्णय सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए किया है। अभिनेता थलापति विजय ने राजनीति में प्रवेश किया, अपनी पार्टी के नाम की घोषणा की। विजय की पार्टी का नाम तमिलगा वेट्री कज़म है।

raed more : Cervical Cancer: आखिर क्या हैं सर्वाइकल कैंसर? जानें इस बीमारी का मुख्य कारण 

विजय की पार्टी पर तमिलनाडु बीजेपी उपाध्यक्ष की प्रतिक्रिया

अभिनेता विजय की नवगठित पार्टी पर, तमिलनाडु बीजेपी के उपाध्यक्ष नारायणन तिरुपति कहते हैं, “हर किसी को राजनीतिक पार्टी शुरू करने और राजनीति में प्रवेश करने का अधिकार है। आखिरकार, राजनीति जनता की सेवा करने के लिए है। अगर विजय सोचते हैं कि वह अच्छा कर सकते हैं जनता की सेवा करते हुए, राजनीति में उनका स्वागत है…तमिलनाडु राजनीतिक रूप से बहुत जागरूक राज्य है। इसलिए राजनीति में उन्हें शुभकामनाएं…बीजेपी 2026 में सरकार बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है और हम अधिकतम लाभ उठाने जा रहे हैं 2024 के संसद चुनावों में सीटों की संख्या। हम किसी को अपना प्रतिस्पर्धी नहीं मानते या मानते हैं…”

हिंदी में इसका नाम तमिलनाडु विजय पार्टी है। एक्टर विजय पार्टी प्रमुख हैं। विजय ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में नहीं उतरेगी। 2026 में तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से प्रत्याशी उतारे जाएंगे। एक्टर विजय की तरफ से पार्टी का नाम एनाउंस किए जाने के बाद राज्य में उनके प्रशंसकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। एक्टर विजय से पहले दिग्गज एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता ने भी फिल्मी सफर छोड़कर राजनीति में कदम रखा और सफल भी हुए थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp