बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भारी पड़ा भाजपा का साथ ! जन्मदिन पर पुलिस कर रही पूछताछ | Bollywood actor Mithun Chakraborty was heavily supported by the BJP! Police is interrogating on birthday

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भारी पड़ा भाजपा का साथ ! जन्मदिन पर पुलिस कर रही पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भारी पड़ा भाजपा का साथ ! जन्मदिन पर पुलिस कर रही पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 16, 2021/9:17 am IST

कोलकाता। बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती को भाजपा का साथ देना ऐसा लगता है भारी पड़ रहा है,  भड़काऊ भाषण मामले में कोलकाता पुलिस आज उनसे पूछताछ कर रही है। यह पूछताछ ऐसे समय पर हो रही है जब अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है। मिथुन आज 71 साल के हो गए हैं।

read more: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बने ‘पापा’, सोशल मीडिया पर लाडले का वीडियो श…

दरअसल, बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान मिथुन चक्रवर्ती पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हुए महानगर के माणिकतला थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। माणिकतला पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि 7 मार्च को भाजपा में शामिल होने के बाद आयोजित रैली में मिथुन चक्रवर्ती ने मारबो एकहने लाश पोरबे शोशाने (तुम्हे मारूंगा तो लाश श्मशान में गिरेगी) और एक छोबोले चाबी (सांप के एक दंश से तुम तस्वीर में कैद हो जाओगे) संवाद बोले, जिसके कारण राज्य में चुनाव के बाद हिंसा हुई।

read more: इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में विराट कोहली ने खाया था धोखा ! ‘बोल…

इस मामले में चुनाव परिणाम आने के एक माह बाद मिथुन चक्रवर्ती ने उक्त प्राथमिकी के विरुद्ध कलकत्ता हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी,जिसमें एफआइआर खारिज करने की अपील की गई थी। इसके बाद कलकत्ता हाई कोर्ट ने मिथुन चक्रवर्ती को निर्देश दिया कि वह राज्य को अपना ई-मेल पता दें। मिथुन चक्रवर्ती ने पएफआईआर रद्द करने के लिए हाईकोर्ट में दायर याचिका में कहा कि उन्होंने सिर्फ अपनी फिल्मों के संवाद बोले थे।

read more: Sushant Singh Rajput’s 1st Death Aniversary : सुशांत सिंह राजपूत के…

 
Flowers