bride abscond after suhagrat, groom in shock

सुहागरात के बाद दुल्हन ने दिया ऐसा दर्द, सदमे में आ गया दूल्‍हा, पूरे परिवार में मचा हड़कंप

सुहागरात के बाद दुल्हन ने दिया ऐसा दर्द, सदमे में आ गया दूल्‍हा, पूरे परिवार में मचा हड़कंप ! bride abscond after suhagrat, groom in shock

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 06:06 PM IST, Published Date : January 12, 2023/9:53 pm IST

भरतपुर। bride abscond after suhagrat देश में इस समय शादियों के सीजन चल रहे है और ऐसे मौके पर शादियों से जुड़ी कई सुनने को मिलते है। कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है जिसे देखकर या सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के भरतपुर से सामने आया है। जहां शादी के कुछ दिन बाद नई नवेली दुल्हन नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गई। इस बात को जब दूल्हे को पता चला तो वो सदमें में आ गया और पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। मामला भरतपुर जिले के गढ़ी-बाजना क्षेत्र के गांव बैसोड़ा का है।

Read More: Auto Expo 2023 : ऑटो एक्सपो में अशोक लेलैंड ने बिखेरा जलवा, पेश की ये सात नई गाड़ियां, यहां देखिए खासियत 

bride abscond after suhagrat दूल्हे ने इस मामले को लेकर थाने में दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस गिरोह में शामिल 2 लुटेरी दुल्‍हन और एक दलाल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर दलाल ने और भी चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि उसने दोनों को 2-2 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर लाया था। मतलब यह हुआ कि गिरोह ने युवतियों को 2000-2000 रुपये प्रतिदिन देकर उनकी शादी करवाता था, फिर दूल्‍हा पक्ष के घर में डाका डालकर वे फरार हो जाती थीं।

Read More: सरकारी नौकरियों में अब यहां की महिलाओं को मिलेगा 30% आरक्षण, राज्यपाल ने दी विधेयक को मंजूरी

यूपी से गिरफ्तार हुई थीं आरोपी युवतियां

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ि‍त पक्ष की ओर से मामला दर्ज कराने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम ने एक आरोपी लुटेरी दुल्‍हन को उत्‍तर प्रदेश के फ‍िरोजाबाद से तो दूसरी को मैनपुरी से गिरफ्तार किया था। यहां यह दिलचस्‍प है कि दुल्‍हन को प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर लाकर उनसे चोरी की वारदात को अंजाम दिलाया जाता था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक