Bride-Groom Run Away Before Wedding

घोड़ी पे होके सवार चला था दूल्हा यार…लेकिन सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हा-दुल्हन हो गए फरार, जानिए क्या है माजरा

सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हा-दुल्हन हो गए फरार, जानिए क्या है माजरा! Bride-Groom Run Away Before Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 22, 2022/5:57 pm IST

आगरा: Bride-Groom Run Away जिले के एक गांव में शादी समारोह के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक शादी वाले घर में पुलिस आ धमकी। खाकी वर्दी धारियों को देखते ही परिजन और बाराती रफू चक्कर हो गए है। इतना ही नहीं दूल्हा—दुल्हन भी वहां से फरार हो गए और खेत में जा छिपे। शादी समारोह के दौरान इतनी आपाधापी देखकर लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि आखिर मामला क्या है। लेकिन कुछ देर बाद पुलिस ने मामला साफ कर दिया।

Read More: बेरोजगारों को हर महीने 7,500 रुपए दे रही ये सरकार, फटाफट ऐसे करें अप्लाई 

Bride-Groom Run Away मामला आगरा जिले के मंसुखपुरा के गांव करकौली का है। 20 अप्रैल की रात को यहां शादी समारोह की तैयारियां चल रही थीं। दूल्हा बैंडबाजे के साथ बारात लेकर लड़की की चौखट पर पहुंच गया था। कुछ देर बाद शादी का कार्यक्रम शुरू हुआ। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि मंसुखपुरा गांव में जिस लड़की की शादी हो रही है वह नाबालिग है। इस पर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस फोर्स को देखकर बाराती-घरातियों में हड़कंप मच गया। कोई खेतों में छिपा तो कोई घरों में। बारातियों के साथ दूल्हा-दुल्हन भी फरार हो गए।

Read More: दो दर्जन से अधिक परिवीक्षाधीन डिप्टी कलेक्टरों का पदस्थापना आदेश जारी, देखिए सूची

बिना खाए पीए बाराती भी छिपते-छिपाते नजर आए। पुलिस ने फिलहाल शादी को रुकवा दिया। पुलिस ने बताया कि एमपी के मुरैना जिले के गांव नया पुरा थाना अंबाह से बारात आई थी। दूल्हे के पिता और भाई को पुलिस हिरासत में लिया गया है। दोनों से थाने में पूछताछ की गई है। पुलिस ने लड़की पक्ष के लोगों को भी थाने बुलाया है। पुलिस ने बताया कि अगर जांच में लड़की नाबालिग निकली तो सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: स्कूल में कृमि मुक्ति की दवा खाकर बिगड़ी 80 से अधिक बच्चों की तबीयत, गिरने लगे बेहोश होकर

एमपी से करकौली में शादी रचाने आए दूल्हे के परिजनों के मुताबिक उन्हें जानकारी नहीं थी कि युवती नाबालिग है। पुलिस द्वारा शादी रुकवाए जाने के बाद दूल्हे की शादी तत्काल ही एमपी के किसी गांव की युवती से कराई गई है।

Read More: फंदे पर लटकी मिली वेयर हाउस के अधिकारी की लाश, इलाके में फैली सनसनी 

 
Flowers