Chnadnra babu naidu and mohan charan manjhi oath ceremony | Andhra pradesh and odisha cm oath ceremony

Odisha & Andhra Oath Ceremony: ओडिशा और आंध्र के नए CM का आज शपथ ग्रहण.. PM नरेंद्र मोदी समेत NDA के दिग्गज नेता होंगे शामिल

आज दोनों ही सीएम का शपथ ग्रहण समारोह हैं। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत गृहमंत्री अमित शाह और एनडीए गठबंधन के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 07:11 AM IST, Published Date : June 12, 2024/7:11 am IST

विजयवाड़ा: देश में लोकसभा चुनाव के साथ ही ओडिशा और आंध्र प्रदेश में विधानसभा के चुनाव आयोजित हुए थे। दोनों जगहों पर इस बार जनता ने बड़ा बदलाव किया था। ओडिशा में जहां पहली बार नवीन पटनायक के बीजद को बाहर करते हुए भाजपा ने परचम लहराया था तो वही आंध्र प्रदेश में टीडीपी सत्ता में लौटी थी। दोनों ही राज्यों में विधायक दल के नेता का चुनाव कर लिया गया हैं। ओडिशा में जहाँ मोहन चरण मांझी मुख्यमंत्री चुने गए हैं तो वही आंध्र में चंद्रबाबू नायडू चौथी बार सीएम बनेंगे।

Petrol Pump Close: बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप, इतने घंटे तक नहीं मिलेगा ईंधन, इस वजह से पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन लिया फैसला

Chnadnra babu naidu and mohan charan manjhi oath ceremony

आज दोनों ही सीएम का शपथ ग्रहण समारोह हैं। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत गृहमंत्री अमित शाह और एनडीए गठबंधन के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र अमोड़ी पहले आंध्र के विजयवाड़ा जायेंगे जहाँ से वे भुवनेश्वर के लिए रवाना होंगे।

Andhra pradesh and odisha cm oath ceremony

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers