CM Mamata Banerjee met PM Modi

CM Mamata Banerjee met PM Modi : लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से मिली सीएम ममता बनर्जी, सामने आया बड़ा बयान..

CM Mamata Banerjee met PM Modi: आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला था।

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 07:22 PM IST, Published Date : March 1, 2024/7:22 pm IST

CM Mamata Banerjee met PM Modi : कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। जहां उन्होंने पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में 7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण किया। वहीं पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने राज्य को सौगात देने के बाद जनता को संबोधित किया। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं की यह मुलाकात राजभवन में हुई है।

read more : Namrata Malla Sexy Photos : नम्रता मल्ला ने दिखाया अपना सेक्सी बदन, कंबल ओढ़कर देखें ये तस्वीरें 

CM Mamata Banerjee met PM Modi : पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “यह एक प्रोटोकॉल मीटिंग और शिष्टाचार मुलाकात है। मैं किसी भी राजनीतिक चीजों पर चर्चा नहीं करने जा रही हूं, क्योंकि यह बिल्कुल भी राजनीतिक मुलाकात नहीं है…”

बता दें कि मुलाकात से पहले राज्य के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला था। उन्होंने संदेशखाली के मसले पर टीएमसी और ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि सरकार और मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए। तृणमूल कांग्रेस ने दुस्साहस की सारी हदें पार कर दीं है। उन्होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली TMC ने संदेशखाली की बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp