College closed due to presence of stray dogs infected with rabies

कुत्तों ने बंद करवा दी कॉलेज की पढ़ाई, इतने दिनों के लिए रद्द करनी पड़ी कक्षाएं, जानें पूरा मामला

College closed due to presence of stray dogs infected with rabies

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 09:34 PM IST, Published Date : December 12, 2022/8:19 pm IST

तिरुवनंतपुरम : College closed due to presence dogs केरल में कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग त्रिवेंद्रम (सीईटी) के परिसर में रेबीज संक्रमित आवारा कुत्तों की मौजूदगी के कारण सोमवार को नियमित कक्षाएं एक दिन के लिए स्थगित कर दी गईं। कॉलेज प्रशासन ने यह जानकारी दी। कॉलेज के प्राचार्य वी सुरेश बाबू ने कहा कि परिसर में इस तरह के खतरनाक कुत्तों की उपस्थिति के बारे में कॉलेज के सुरक्षा कर्मचारियों से सूचना मिलने के तुरंत बाद कक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया गया।

Read More : India China Conflicts in Tawang Youngste, Clash On LAC: भारत से डरा हुआ है चीन, क्यों कर रहा बार-बार घुसपैठ की कोशिश?, क्या है ड्रैगन की चाल…IBC pedia में सबकुछ जानें 

College closed due to presence dogs सुरेश बाबू ने पीटीआई-भाषा से कहा,‘‘कॉलेज में करीब पांच हजार छात्र-छात्राएं पढ़ाई कर रहे हैं। छात्रों और 700 से अधिक कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, हमने आज नियमित कक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया। हालांकि, कुछ विभागों ने कक्षाओं को ऑनलाइन आयोजित करने का प्रयास किया।’’ हालांकि, पूर्व निर्धारित परीक्षाओं को निलंबित नहीं किया गया और परीक्षा देने के लिए परिसर में पहुंचे छात्रों को उचित सुरक्षा प्रदान की गई थी।

Read More : सुहागरात पर ही सामने आई दुल्हन की ये सच्चाई, जानकर सन्न रह गया दूल्हा, पहुंचा थाने और… 

प्राचार्य ने कहा कि तिरुवनंतपुरम नगर निगम और राज्य पशुपालन विभाग के अधिकारी स्थिति की जानकारी मिलने के बाद कॉलेज पहुंचे और 80 एकड़ के परिसर से आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि मंगलवार से नियमित कक्षाएं सुचारू रूप से आयोजित होंगी।