Comedian Raju Srivastav suffered a heart attack, Admitted in AIIMS

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, आनन-फानन में अस्पताल में हुए भर्ती, जानिए कैसी है तबीयत

Comedian Raju Srivastav a heart attack : उन्हें दिल्ली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके भाई ने मीडिया को इसकी जानकारी दी है

Edited By: , August 10, 2022 / 05:05 PM IST

नई दिल्ली। Comedian Raju Srivastav a heart attack : देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें दिल्ली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके भाई ने मीडिया को इसकी जानकारी दी है।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव आज जिम में वर्कआउट के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई। चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद जिम ट्रेनर ने तुरंत राजू को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने कार्डियक अरेस्ट आने की पुष्टि की। वहीं डॉक्टर ने उनकी हालत को देखते हुए आईसीयू में भर्ती किया।

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Comedian Raju Srivastav a heart attack  : इधर खबर फैलते ही खलबली मच गई। कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेता उनका हालत जानने अस्पताल पहुंचे। वहीं दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया में बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है। बता दें कि कि राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी है।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां शुरू, पार्टी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

इसके स्पिन ऑफ शो ’द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज- चैंपियंस’ को राजू ने जीता और वे किंग ऑफ कॉमेडी बने। राजू बिग बॉस 3, नच बलिए 6 जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे। राजू कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी नजर आएं। राजू एक्टर, कॉमेडियन होने के साथ नेता भी हैं। उन्होंने 2014 में बीजेपी ज्वॉइन की थी।

और भी है बड़ी खबरें…