थप्पड़बाज कांग्रेस प्रभारी को महिला कांस्टेबल ने भी जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो | Congress MLA Asha Kumari assaults woman constable, gets slapped back, see video

थप्पड़बाज कांग्रेस प्रभारी को महिला कांस्टेबल ने भी जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

थप्पड़बाज कांग्रेस प्रभारी को महिला कांस्टेबल ने भी जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 29, 2017/11:03 am IST

शिमला। शुक्रवार को शिमला के कांग्रेस पार्टी मुख्यालय के बाहर जोरदार हंगामा हुआ, यहां पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी और महिला कांस्टेबल के बीच हाथापाई हो गई। दरअसल, मामले की शुरू जब हुई जब आशा कुमारी की महिला कांस्टेबल के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई जिसके बाद आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। जैसे ही महिला कांस्टेबल को थप्पड़ पड़ा उसने भी अपनी और वर्दी की इज्जत गिरते देख तुरंत आशा कुमारी को थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसके बाद आशा कुमारी के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आशा कुमारी कार्यालय में पार्टी नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने पहुंची थी। लेकिन वहां पर कार्यक्रम में एंट्री को लेकर माहौल गर्मा गया और आशा कुमारी और महिला कांस्टेबल के बीच मामला हाथापाई तक पहुंच गया। मामले पर हिमाचल के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी। हांलाकि बाद में कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी ने यह कहते हुए माफी मांगी की वैसे तो इस प्रकरण में मेरी कोई गलती नहीं है लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा तो मैं इस घटना के लिए माफी मांगती हूं।

वैसे तो हमारा काम सिर्फ खबर आप तक पहुंचाना है लेकिन जब भी समाज में ऐसी कोई घटना घटती है तो हम अपना पक्ष भी आपके सामने रखने की कोशिश करते है। वैसे तो आशा कुमारी जी ने घटना के लिए माफी मांग ली है लेकिन देश सेवा में लगे किसी सरकारी कर्मचारी पर किसी जननायक द्वारा हाथ उठाना किसी भी प्रकार से उचित नहीं ठहराया जा सकता। हो सकता है जैसा आशा कुमारी कह रही हो वैसा ही हो और प्रकरण में उनकी कोई गलती नहीं हो लेकिन किसी भी प्रकार के विवाद के लिए एक आॅन ड्यूटी महिला पुलिसकर्मी पर हाथ उठा देना आशा कुमारी की ठसक दिखाता है। शायद वे भूल गई की अब सत्ता उनके हाथ से जा चुकी, आशा कुमारी के इस कत्य के बाद दिल्ली से आए राष्टीय अध्यक्ष दोनों को समझ में आ गया होगा की हिमाचल की सत्ता उनके हाथ के क्यो चली गई। 

 

वेब डेस्क, IBC24