Corona explosion in this railway station, confirmation of infection in 55 people simultaneously, stirred up

इस रेलवे स्टेशन में कोरोना विस्फोट, एक साथ 55 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, मचा हड़कंप

Corona explosion in this railway station, confirmation of infection in 55 people simultaneously, stirred up

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 24, 2021/2:21 pm IST

झारखंडः देश में त्योहारी का सीजन चल रहा है। त्योहारों में अपने परिवार के साथ शामिल होने अब लोगों के घर लौटने का सिलसिला शुरु हो गया है। ट्रेनों और बसों में इन दिनों भारी भीड़ चल रही है। इसी बीच अब झारखंड के हटिया रेलवे स्टेशन से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक के बाद एक 55 यात्री कोरोना से संक्रमित मिले। इन सभी का रैपिड एंटीजन कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें सारे पॉजिटिव पाए गए। ये सभी यात्री तपस्विनी एक्सप्रेस और राउरकेला एक्सप्रेस से आए थे।

read more : ESIC Recruitment 2021: इन सरकारी पदों पर निकली भर्ती, 78800 रुपए तक मिलेगी सैलरी 

बताया जा रहा है कि कि इन सभी लोगों की रिपोर्ट सामने आने के बाद अपने-अपने घर के लिए रवाना हो गए। ऐसे में अब ग्रामीण इलाकों में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से ये निर्देश दिए गए थे कि कोई भी व्यक्ति यदि कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे आइसोलेशन सेंटर या फिर कोविड सेंटर में रखकर इलाज किया जाएगा। बावजूद इसके यात्रियों को सैंपल लेकर घर जाने की इजाजत दे दी जा रही है।

read more : कवर्धा जिला अस्पताल को जल्द मिलेगा नए ऑक्सीजन प्लांट का लाभ, सांसद संतोष पांडेय ने प्लांट का निरीक्षण कर अफसरों से की चर्चा

बताया गया है कि ट्रेन से उतरे 1508 यात्रियों की कोरोना जांच की गई। इसमें 55 यात्री कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें आरटीपीसीआर से 754 यात्रियों की जांच की गयी। जबकि रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के माध्यम से 754 यात्रियों की जांच की गई।