दिल्ली के कारोबारी से एक होटल के कुछ बाउन्सर ने की मारपीट, मामला दर्ज |

दिल्ली के कारोबारी से एक होटल के कुछ बाउन्सर ने की मारपीट, मामला दर्ज

दिल्ली के कारोबारी से एक होटल के कुछ बाउन्सर ने की मारपीट, मामला दर्ज

:   Modified Date:  March 20, 2023 / 09:23 AM IST, Published Date : March 20, 2023/9:23 am IST

नयी दिल्ली, 20 मार्च (भाषा) जनपथ इलाके में एक पांच सितारा होटल में कुछ बाउंसर ने 29 वर्षीय एक कारोबारी और उसके मित्र से कथित तौर पर मारपीट की। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

घटना की कथित वीडियो में बाउन्सर को पुरुषों के एक समूह के पास जाते हुए देखा गया तथा इसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई होती है। वीडियो में बाउन्सर पीड़ितों को लात-घूसों से मारते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़ित व्यक्ति और उसके मित्र की होटल के क्लब में घुसने को लेकर उसके बाहर बाउन्सर से बहस हो गयी थी।

पुलिस ने बताया कि यह कथित घटना आठ मार्च की है जब कारोबारी, उसकी पत्नी और उनके मित्र होली पार्टी के लिए होटल में गए थे। पीड़ित अपने मित्र के साथ बाहर था जबकि उसकी पत्नी क्लब के अंदर थी। शाम करीब सात-आठ बजे जब उसने अंदर जाने की कोशिश की तो बाउन्सर ने उसे रोक दिया।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया कि बाउन्सर ने उन्हें ‘‘पुरुषों’’ का प्रवेश बंद होने के आधार पर अंदर जाने नहीं दिया और उनसे गाली गलौज की।

पीड़ित ने दावा किया कि उन्हें लाठी-डंडों से पीटा गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।

भाषा गोला सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)