Delhi Education Minister made serious allegations against LG

Delhi News : दिल्ली शिक्षा मंत्री ने लगाए केंद्र सरकार और LG पर गंभीर आरोप, फ्री बिजली रोकने में बताई साजिश

दिल्ली शिक्षा मंत्री ने लगाए केंद्र सरकार और एलजी पर गंभीर आरोप:Delhi Education Minister made serious allegations against LG

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : March 27, 2023/2:51 pm IST

Delhi Education Minister made serious allegations against LG : नई दिल्ली। केजरीवाल मंत्रिमंडल में नौ साल बाद आई महिला मंत्री आतिशी मार्लेना ने केंद्र सरकार और एलजी पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों की फ्री बिजली रोकने की साजिश की जा रही है। मीडिया के माध्यम से पता चला कि एलजी ने बिजली सब्सिडी पर दिल्ली सरकार को कुछ संज्ञान में लेने को कहा लेकिन आजतक फाइल हमारे पास नहीं पहुंची। इससे पहले एलजी ने डिसकम में सरकार के विशेषज्ञों को हटाया। क्या एलजी की बिजली कंपनी से कोई सांठ गांठ है।

 

 

आतिशी ने कहा कि ‘LG साहब की बिजली कंपनियों से कोई सांठगांठ है क्या? क्यों LG दफ्तर से आई फाइल को छुपाया जा रहा है? मैं दिल्ली के लोगों को बताना चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल की प्रतिबद्धता दिल्ली की जनता को 24 घंटे फ्री बिजली देने की है। इसलिए इस सांठगांठ को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आदेश दिया है कि दिल्ली के सारे DISCOMS के एकाउंट की CAG से जांच हो। दिल्ली सरकार ने जो पैसा दिया है, उसे इन DISCOMS ने कैसे इस्तेमाल किया? इसकी भी जांच होगी। किसी भी प्रकार की सांठगांठ को रोकने के लिए ये आदेश अरविंद केजरीवाल की तरफ से दिया जा रहा है।

read more : ‘अभी तक नहीं मरे हो तो लगा लेना फांसी, गुडबाय….’ बॉयफ्रेंड को जहर देकर प्रेमिका ने लिया बदला 

दिल्ली की मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि ‘ऑडिट यह भी पता लगाएगा कि डिस्कॉम को दी गई सब्सिडी राशि का दुरुपयोग हुआ या नहीं?’ आतिशी ने कहा कि ‘दिल्ली के सीएम और बिजली मंत्री को मुफ्त बिजली की फाइलें नहीं दिखाई जा रहीं हैं। इससे पता चलता है कि कुछ तो गड़बड़ है। ऐसा लगता है कि दिल्ली सरकार की मुफ्त बिजली योजना को रोकने के लिए उच्च स्तर पर एक बड़ी साजिश रची जा रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers