devar has raped her bhabhi and blackmailed her several times

देवर ने खूबसूरत भाभी के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Devar Rapes Bhabhi: देवर ने भाभी का रेप कर अश्लील वीडियो बनाया, जिसके बाद ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 21, 2022/11:59 pm IST

Devar Rapes Bhabhi: ग्वालियर में एक शादीशुदा महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी महिला का रिश्ते में दूर का देवर है जिसने पहले तो रेप कर उसका न्यूड वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर बाद में भी कई बार संबंध बनाए। लेकिन आरोपी की हरकतें बढ़ते देख अब महिला ने किसी तरह देवर की हरकतों के खिलाफ आवाज उठाई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी से उसकी पहचान पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान हुई थी। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

चुनाव प्रचार के दौरान हुई थी पहचान

ग्वालियर के बिलौआ के किरार मोहल्ले की रहने वाली 36 साल की विवाहिता अंकिता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि बीते दिनों पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान उसकी मुलाकात दूर के रिश्ते में देवर लगने वाले मोनू किरार नाम के युवक से हुई थी। चुनाव प्रचार के दौरान ही दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोस्ती हो गई। इसी बात का मोनू ने फायदा उठाया और वो एक दिन उसके घर पहुंचा। अंकिता घर पर अकेली थी तभी मोनू ने उसके अकेले होने का फायदा उठाते हुए उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और रेप का वीडियो भी बना लिया। अंकिता ने मोनू की हरकत का विरोध किया तो उसने बदनाम करने की धमकी दी।

बदनामी का डर बताकर बार-बार लूटी आबरू

अंकिता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी मोनू की धमकी से डर कर वो चुप रही लेकिन इसके बाद आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और बार-बार उसके साथ संबंध बनाए। अब आरोपी की हरकतें दिन ब दिन बढ़ रही हैं जिसके कारण उसका परिवार टूटने का खतरा है ऐसे में उसने हिम्मत जुटाई और शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और घटना की सच्चाई का पता लगाने के लिए मामले की जांच करना भी शुरु कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers