Mumbai Police Digital Board me Ek ghante chala Ashlil Video

राजधानी में ट्रैफिक पुलिस के डिजिटल बोर्ड पर एक घंटे चला अश्लील कंटेंट, मची अफरातफरी

डिजिटल ट्रैफिक सलाहकार बोर्ड पर एक अचानक एक अपमानजनक संदेश प्रदर्शित होने लगा! Display MMS on Mumbai Police Digital Board

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 11:19 AM IST, Published Date : January 16, 2023/11:19 am IST

मुंबई: Display MMS on Mumbai Police Digital Board यातायात नियमों की जानकारी देने और विज्ञापन प्रदर्शित करने के लिए रोड के किनारे चौक चौराहों में डिजिटल बोर्ड लगाए जाते हैं। लेकिन क्या कभी आपने से सोचा है कि इस डिजिटल बोर्ड पर अश्लील वीडियो या कंटेंट चल जाए तो क्या होगा। अरे भाई अफरातफरी मच जाएगी। जी हां ऐसा ही हुआ है, वो भी मुंबई में। दरअसल यहां के एक डिजिटल ट्रैफिक सलाहकार बोर्ड पर एक अचानक एक अपमानजनक संदेश प्रदर्शित होने लगा। बतया जा रहा है कि ये मैसेज करीब 1 घंटे तक चलता रहा। इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

Read More: रासुका और धर्मांतरण के विरोध भाजपा का प्रदर्शन आज, सुशील आनंद शुक्ला ने बताया – बेशर्मी की पराकाष्ठा है

क्या है पूरा ममला

Display MMS on Mumbai Police Digital Board नगर निकाय ने गोरेगांव (पूर्व) उपनगर में एक मॉल के पास स्मार्ट ट्रैफिक पोल लगाए थे। एक ठेकेदार ने यातायात संबंधी सलाह प्रदर्शित करने के लिए एक खंभे पर दो एलईडी स्क्रीन बोर्ड लगा रखे थे। जिससे लोगों को आराम रहे और यातायात नियमों का अच्छे से पालन किया जा सके। पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि गुरुवार रात नौ बजकर 10 मिनट पर एलईडी स्क्रीन पर एक अपमानजनक संदेश प्रदर्शित किया गया।

Read More: पूरे प्रदेश में एक बार फिर स्कूलों को बंद करने का आदेश, शिक्षा निदेशक ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

एक घंटे तक बोर्ड पर दिखता रहा अश्लील मैसेज

पुलिस ने कहा कि गुरुवार को रात 9:10 बजे एलईडी स्क्रीन पर एक ‘अभद्र संदेश’ प्रदर्शित किया गया था। बिजली की आपूर्ति काट दिए जाने से पहले संदेश एक घंटे से अधिक समय तक बोर्ड पर दिखता रहा। बोर्ड लगाने वाले ठेकेदार ने निकाय अधिकारियों को बताया कि उसे इस घटना की जानकारी नहीं है। उन्होंने पुलिस को बताया कि हो सकता है कि किसी ने सिस्टम को हैक कर संदेश प्रसारित कर दिया हो।

Read More: पति की गैरमौजूदगी में जेठ ने बहू के साथ किया ये काम, देखकर फटी रह गई ग्रामीणों की आंखें

काटनी पड़ी बिजली

पुलिस ने बताया कि एलईडी स्क्रीन से अपमानजनक संदेश हटाने के लिए बिजली आपूर्ति बंद करना पड़ा, तबतक करीब एक घंटे से अधिक समय तक संदेश वहीं रहा। वहीं बोर्ड लगाने वाले ठेकेदार ने निकाय अधिकारियों को बताया कि उसे इस घटना की जानकारी नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि हो सकता है कि किसी ने सिस्टम को हैक कर संदेश प्रसारित कर दिया हो। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अज्ञात हैकरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक