पंजाब में भारतीय प्रशासनिक सेवा के आठ अधिकारियों का तबादला |

पंजाब में भारतीय प्रशासनिक सेवा के आठ अधिकारियों का तबादला

पंजाब में भारतीय प्रशासनिक सेवा के आठ अधिकारियों का तबादला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 11, 2022/9:07 pm IST

चंडीगढ़, 11 मई (भाषा) पंजाब सरकार ने बुधवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा के आठ अधिकारियों तथा 24 पीसीएस अधिकारियों का तत्काल प्रभाव से तबादला कर दिया । एक सरकारी आदेश में इसकी जानकारी दी गयी है ।

सरकारी आदेश में कहा गया है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी दिलीप कुमार को उद्योग एवं वाणिज्य विभाग का प्रधान सचिव नियुक्त किय गया है । इसके अनुसार कुमार को सूचना प्रौद्योगिकी एवं निवेश संवर्धन का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है ।

इसमें कहा गया है कि कुमार राहुल को रोजगार सृजन विभाग का सचिव नियुक्त किया गया है जबकि अमित कुमार को एकीकृत ग्रामीण विकास विभाग में संयुक्त विकास आयुक्त के पद पर तैनात किया गया है ।

आदेश के अनुसार, राजीव गुप्ता को जालंधर का नया अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) लगाया गया है जबकि अंकुरजीत सिंह को पठानकोट का एडीसी नियुक्त किया गया है ।

आदेश में कहा गया है कि वी एस तिडके को कराधान विभाग में सहायक आयुक्त नियुक्त किया गया है जबकि हरप्रीत सिंह को अमृतसर का एसडीएम लगाया गया है।

इसमें कहा गया है कि इसी प्रकार मनीषा राणा को आनंदपुर साहिब का एसडीएम नियुक्त किया गया है ।

आदेश के अनुसार जिन 24 पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें अवनीत कौर, इशा सिंघल, अनुप्रीत कौर, नवरीत कौर सेखों, पूनम सिंह और राजेश कुमार शर्मा शामिल हैं ।

भाषा रंजन नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)