Environment Minister's big decision, Phase 4 restrictions were removed

Environment Minister’s big decision : पर्यावरण मंत्री का बड़ा फैसला, राजधानी में फेज 4 के प्रतिबंधों को हटाया गया, वर्क फ्रॉम होम को लेकर कही ये बात

Environment Minister's big decision, Phase 4 restrictions were removed in the capital, said this about work from home

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 7, 2022/2:27 pm IST

Environment Minister’s gopal rai big decision ; दिल्ली; देश की राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे वायु प्रदूषण को लेकर पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने निर्माण कार्य सहित स्कूलों के संचालन पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया था। ताकि बढ़ रहे वायु प्रदूषण को कम किया जा सके। हालांकि यह प्रतिबंध सिर्फ कुछ दिनों तक के लिए हे लगाया गया था। जिसे आज हटा दिया गया है दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने खुद इस बात की जानकारी दी। साथ ही स्कूलों को लेकर पर्यावरण मंत्री ने कहा कि 9 तारीख से प्राइमरी स्कूल खोले जाएंगे और उसके ऊपर की कक्षाओं में ओपन एक्टिविटी पर लगे प्रतिबंध को भी हटाया जा रहा है।

यह भी पढ़े; शादी से इनकार करने पर किशोरी की गला दबाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

वर्क फ्रॉम होम के निर्देशों में संशोधन किया गया

Environment Minister’s gopal rai big decision ; साथ ही दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने आगे कहा कि पिछले दो दिनों से दिल्ली के अंदर प्रदूषण में तेजी के साथ सुधार देखा जा रहा है। दिल्ली में लगे फेज 4 के प्रतिबंधों को हटाया जा रहा है। ट्रकों के प्रवेश पर लगी रोक हटा दी गई है। इसके साथ ही वर्क फ्रॉम होम के निर्देशों में संशोधन करते हुए आज से कार्यालयों में पूरी क्षमता से काम किया जा रहा है। हाईवे, सड़क, फ्लाईओवर, ओवरब्रिज, पाइपलाइन से संबंधित निर्माण कार्य पर लगी रोक हटाई गई है।