Fainted examinee student, the only boy examinee among 500 girls,

500 लड़कियों के बीच अकेला लड़का परीक्षार्थी, परीक्षा हॉल में ही बेहोश होकर गिरा, भेजना पड़ा अस्पताल

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 01:46 PM IST, Published Date : February 2, 2023/1:46 pm IST

Fainted examinee student: बिहार के नालंदा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ के एक कॉलेज में परीक्षा दिलाने पहुंचे लड़के की तबियत अचानक बिगड़ गई और फिर उसे बेहोशी की हालत में ही अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा। हालाँकि उसके बेहोश होने की जो वजह सामान आई हैं वह और भी ज्यादा हैरान करने वाली हैं। बताया गया की वह जहाँ परीक्षा दिलाने पहुंचा था उस परीक्षा हॉल में वह अकेला लड़का था, जबकि बाकी सभी 500 के करीब लड़किया थी। खुद को अकेला पाकर वह होश नहीं सम्हाल सका। फिलहाल परीक्षार्थी लड़के की हालत स्थिर हैं।

Read more : IAS एलेक्स पॉल ने नक्सलियों को पहचानने से किया इंकार, कहा “भविष्य में भी नहीं बता पाउँगा, किसने किया था अगवा”

Fainted examinee student: इस बारे में बताया गया की बिहार शरीफ के इक़बाल कॉलेज का स्टूडेंट मणिशंकट ब्रिलियंट स्कूल हायर सेकेंडरी की परीक्षा दिलाने पहुंचा था। वह जैसे ही परीक्षा कक्ष में पहुंचा उसने देखा की वहां 500 परीक्षार्थी पहले से मौजूद हैं, और सभी लडकियां हैं। यह नजारा देखकर वह घबरा गया और फिर बेहोश होकर गिर पड़ा। उसे तेज बुखार भी आ गया था।.

Read more : पेशावर हमले के बाद आख़िरकार पाकिस्तान ने स्वीकारा, कहा “हाँ..आतंक के बीज हमने खुद ही बोये”

Fainted examinee student: बता दे की एक फरवरी से बिहार में हायर सेकेंडरी की परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं। इस परीक्षा को सफल रूप से संचालित करने के लिए 1464 केंद्र बनाये गए हैं। इसमें 13 लाख 18 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। इनमे करीब 6 लाख 36 हजार लड़कियां जबकि शेष लड़के हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें