11वीं के छात्र के साथ फरार हुई महिला टीचर, लॉकडाउन में अपने घर पर रोज 4 घंटे पढ़ाती थी ट्यूशन | Female teacher who escaped with 11th student, used to teach tuition for 4 hours daily at her home in lockdown

11वीं के छात्र के साथ फरार हुई महिला टीचर, लॉकडाउन में अपने घर पर रोज 4 घंटे पढ़ाती थी ट्यूशन

11वीं के छात्र के साथ फरार हुई महिला टीचर, लॉकडाउन में अपने घर पर रोज 4 घंटे पढ़ाती थी ट्यूशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 1, 2021/11:39 am IST

पानीपत,01 जून 2021। गुरू शिष्य परंपरा को कलंकित करने वाली फिर एक घटना सामने आयी है, मामला हरियाणा के पानीपत का है जहां आरोप है कि एक निजी स्कूल की टीचर 11वीं में पढ़ने वाले अपने 17 साल के एक स्टूडेंट को बहला-फुसला कर उसे लेकर फरार हो गई है, पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली ये टीचर तलाकशुदा है और अपने मायके में ही रह रही थी।

read more: मुठभेड़ में एक महिला सहित दो नक्सली ढेर, पांच लाख के इनामी सहित पांच गिरफ्तार, दो अलग-अलग घटनाओं …

नाबालिग छात्र के पिता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है, उनके अनुसार बेटा हर रोज की तरह 29 मई को भी दोपहर 2 बजे लेडी टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन उसके बाद लौट कर नहीं आया। टीचर के घरवालों ने पहले तो इस पर कई घंटे तक कुछ नहीं कहा, फिर टीचर के पिता ने बेटे के गायब होने की जानकारी दी। आरोपी महिला उसकी क्लास टीचर है।

read more: रमन सिंह का राज्य सरकार पर बड़ा आरोप, कोरोना से मौत के आंकड़े छिपा र…

नाबालिग छात्र पिछले दो सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था, लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर छात्र हर दिन चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जाता रहा, दोनों अचानक 29 मई को गायब हो गए। दिलचस्प बात ये है कि दोनों घर से कोई भी सामान लेकर नहीं गए।