कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर FIR, PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी के लिए बीजेपी ने दर्ज कराई

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर FIR, PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी के लिए बीजेपी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

FIR lodged against Congress President Kharge : कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर FIR, PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी के लिए बीजेपी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 11:38 PM IST, Published Date : April 29, 2023/11:37 pm IST

FIR lodged against Congress President Kharge : नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी किए जाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है। BJP नेता की शिकायत में यूपी के अमरोहा में यह केस दर्ज कराया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ‘जहरीले सांप’ वाले बयान को लेकर बुरी तरह फंस गए हैं। अब मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है। ये शिकायत BJP नेता के कहने पर दर्ज कराया गया।

ये है खरगे का विवादित बयान

FIR lodged against Congress President Kharge : 27 अप्रैल को कालाबुरागी में रैली के दौरान दिए गए एक बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) जहरीले सांप की तरह है, अब आप सोचेंगे कि ये जहर है या नहीं, अगर आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी। हांलाकि बाद में उन्होने इसे लेकर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि ये बयान पीएम मोदी के लिए नहीं था। मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा से था कि उसकी विचारधारा ‘सांप की तरह’ है। मैंने पीएम मोदी के लिए ऐसा कभी नहीं कहा था । मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है। अगर आप इसे छूने की कोशिश करते हैं, तो आपकी मौत हो जाएगी।

read more:  छात्राओं के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे थे गर्ल्स कॉलेज के प्रोफेसर, अब हुए सस्पेंड

read more:  एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने प्रिंटेड बिकनी में ढाया कहर, हॉट तस्वीरें देख मचल उठेगा मन