Fit for wifes election campaign and unfit to play for india question is being asked to ravindra jadeja

रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए खुद को बता रहे हैं अनफिट?, टीम से बाहर रहने पर उठे सवाल

Ravindra Jadeja wife Political Campaign: जडेजा को सितंबर की शुरुआत में ही अनफिट करार दिया गया था। एक गैर जरूरी एडवेंचर एक्टिविटी करने के दौरान वो फिसल गए थे और उनके घुटने में चोट लग गई थी। इसके कारण उनके घुटने की सर्जरी हुई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 26, 2022/10:58 pm IST

Ravindra Jadeja wife Political Campaign: गुजरात विधानसभा चुनाव में रवींद्र जडेजा काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। वो लगातार अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। जडेजा की पत्नी रिवाबा गुजरात के जामनगर विधानसभा सीट से भारतीय जानता पार्टी के चुनाव चिन्ह् पर लड़ रही हैं। इस बीच टीम इंडिया के लिए अनफिट रवींद्र जडेजा की चुनावी रैलियों में सक्रियता देखकर सवाल उठने लगे हैं। सवाल है कि जब बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे सीरीज से उन्हें अनफिट होने की वजह से बाहर रखा गया है तो वो चुनावी मौसम में इतने फिट कैसे दिख रहे हैं। घंटों रैलियां कैसे कर पा रहे हैं?

इसका कारण उनकी पत्नी का चुनाव लड़ना बताया जा रहा है। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के नजीते अगले महीने 8 दिसंबर को आने वाले हैं। जडेजा को सितंबर की शुरुआत में ही अनफिट करार दिया गया था। एक गैर जरूरी एडवेंचर एक्टिविटी करने के दौरान वो फिसल गए थे और उनके घुटने में चोट लग गई थी। इसके कारण उनके घुटने की सर्जरी हुई।

Read More: Fifa world cup 2022: फीफा विश्व कप का खुमार, मेस्सी को खेलते देखने के लिए केरल से ‘SUV’ में कतर पहुंची पांच बच्चों की मां

अगले महीने होनी है बांग्लादेश के साथ सीरीज

Ravindra Jadeja wife Political Campaign: बताया जाता है कि उनकी इस हरकत से बीसीसीआई भी नाराज था। उनकी चोट एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है। वो अनफिट होते हुए भी राजनीतिक रूप से एक्टिव हैं। इस चोट के कारण उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर रहना पड़ा, उसके बाद न्यूजीलैंड के साथ टी-20 और वनडे सीरीज से भी बाहर रहे।

और अब हरफनमौला रविंद्र जडेजा को घुटने की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए चुनी गई टीम इंडिया से बाहर रखा गया है। उनकी जगह ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को टीम इंडिया ब्रिगेड में शामिल किया गया है।

जडेजा की बहन भी चुनावी मैदान में

Ravindra Jadeja wife Political Campaign: गुजरात विधानसभा चुनाव में जडेजा की पत्नी ही नहीं बल्कि उनकी बहन नयनाबा जडेजा भी चुनावी मैदान में नजर आ रही हैं। हालांकि, नयनाबा रवींद्र जडेजा के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रचार कर रही हैं। प्रचार अभियान के दौरान दोनों एक दूसरे के खिलाफ नजर आए हैं। नयनाबा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने भी जामनगर से टिकट की मांग की थी लेकिन कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक