पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कन्हैयालाल हत्याकांड के गवाह से मुलाकात की |

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कन्हैयालाल हत्याकांड के गवाह से मुलाकात की

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कन्हैयालाल हत्याकांड के गवाह से मुलाकात की

:   Modified Date:  July 1, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : July 1, 2023/4:59 pm IST

जयपुर, एक जुलाई (भाषा) पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार को कन्हैया लाल हत्याकांड के चश्मदीद गवाह राजकुमार शर्मा से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

वसुंधरा राजे कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की एक रैली में शामिल होने के लिए शहर पहुंची थीं।

पूर्व मुख्यमंत्री दो दिन के उदयपुर दौरे पर हैं और राजे ने हत्याकांड के चश्मदीद गवाह राजकुमार शर्मा, उनकी पत्नी और बच्चों से मुलाकात की।

राजे ने मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मैं राजकुमार शर्मा की हालत देखना चाहती थी। सरकार ने अब तक क्या मदद की है। अगर उनके बच्चे की शादी में उनकी जरूरत होगी तो हम उनकी मदद करेंगे।”

शर्मा का दो बार ब्रेन हेमरेज हो चुका है और वह चलने में असमर्थ हैं तथा घटना के बाद से बिस्तर पर हैं। घटना के समय वह कन्हैया लाल को उसके काम में सहयोग कर रहे थे । घटना घटने के बाद से वह तनाव और चिंता में था।

उल्लेखनीय है कि एक विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पिछले साल 28 जून को उदयपुर में दो लोगों द्वारा दर्जी कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

आरोपी ने अपराध को मोबाइल पर शूट किया और बाद में हत्या की जिम्मेदारी लेने के लिए एक वीडियो भी बनाया और कहा कि इस्लाम का अपमान करने के लिए उसका सिर कलम कर दिया गया।

भाषा कुंज रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)