Road Accident Odisha

Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, चार लोगों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

फिर खून से लाल हुई सड़क, चार लोगों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल! Road Accident Odisha

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 05:22 PM IST, Published Date : April 6, 2024/5:19 pm IST

भुवनेश्वर: Road Accident Odisha ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह गंजम जिले के सोमपुर चौराहे पर एक ‘पिकअप’ के पलट जाने से ‘डंडा नाता’ (लोक कला) समूह के दो सदस्यों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए।

Read More: PM Modi Saharanpur Rally: कांग्रेस के घोषणापत्र पर बरसे PM मोदी.. कहा, “इनके न्याय पत्र में नजर आती हैं मुस्लिम लीग की छाप”.. ये खुलासा भी किया..

Road Accident Odisha हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को हिंजिली अस्पताल ले जाया गया। बाद में उनमें से सात की हालत बिगड़ने पर उन्हें बरहामपुर के ‘एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल’ में स्थानांतरित कर दिया गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों के सिर में चोट लगी है। डंडा नाता कलाकार एक कार्यक्रम करने के बाद दो ‘पिकअप वैन’ में दहीमुंडली गांव से खेती बरहामपुर लौट रहे थे।

Read More: Earthquake in Jammu Kashmir: भूकंप के जोरदार झटके से दो बार कांपी जम्मू-कश्मीर की धरती, घरों से निकले लोग, इतनी रही तीव्रता 

एक अन्य हादसे में जाजपुर जिले के बरुहान चौराहे के पास एक सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जिले के सिमुलुआ गांव निवासी सैंदा जेना (60) और उनके बेटे मुना जेना (27) के रूप में की गई है। वे मोटरसाइकिल से एक रिश्तेदार के यहां से अपने घर वापस आ रहे थे। शुक्रवार रात करीब नौ बजे एक ट्रक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटे ने जाजपुर जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp