मालिक की दरियादिली कर्मचारियों को गिफ्ट में दिए मर्सिडीज कार | Gifted Mercedes Cars To Employees:

मालिक की दरियादिली कर्मचारियों को गिफ्ट में दिए मर्सिडीज कार

मालिक की दरियादिली कर्मचारियों को गिफ्ट में दिए मर्सिडीज कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 29, 2018/6:28 am IST

सूरत। मालिक हुए कर्मचारियों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो तो फिर समय कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता। आम तौर पर देखा जाता है कि कर्मचारियों को साल में एक बार बोनस देकर कंपनियों उनकी काबिलियत को आंक लेती है  लेकिन शायद ही किसी बिजनेसमैन को सूरत के डायमंड व्यापारी सावजी धनजी ढोलकिया जैसा दरियादिल मालिक मिले होंगे । हमेशा अपनी दरियादिली के लिए प्रसिद्ध साव धनजी  इस बार अपनी कंपनी हरेकृष्णा एक्सपोर्टर के तीन वरिष्ठ कर्मचारियों को एक-एक मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी कार तोहफे में दिए हैं । इन कर्मचारियों को करीब 1.3 करोड़ रुपये की कीमत वाली ये कार कंपनी में नौकरी का 25वां साल पूरा करने के लिए दी गई है।

ये भी पढ़ें –फेसबुक में एक बार फिर हुई सेंधमारी, 5 करोड़ यूजर्स के अकाउंट हुए हैक

इन कर्मचारियों को कार की चाबियां कंपनी की तरफ से आयोजित एक समारोह में गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन के हाथों दी गईं। कार पाने वालों में नीलेश जडेजा (40 वर्ष) प्रबंधन विभाग में, मुकेश चांदपारा (38 वर्ष) हीरा कटाई विभाग में और महेश चांदपारा (43 वर्ष) निर्माण विभाग में काम करते हैं। ज्ञात हो कि इसके पहले सावजी ने कंपनी के कर्मचारियों को सैकड़ों कार और दर्जनों फ्लैट का बोनस देकर भी चर्चा बटोरी है। 

ये भी पढ़ें –ट्रिपल तलाक अध्यादेश के खिलाफ दायर याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज

इन तीनों के अलावा सावजी ने सड़क दुर्घटना में मृत अपने एक कर्मचारी के परिवार को भी 1 करोड़ रुपये का चेक देकर उनकी मदद की। सावजी बताते हैं कि नीलेश, मुकेश और महेश जब उनकी कंपनी के साथ हीरा कटाई व उसकी पॉलिश का काम सीखने के लिए जुड़े थे तो इनकी उम्र महज 15 साल, 13 साल और 18 साल की थी। 

 

वेब डेस्क IBC24