Giriraj Singh controversial statement regarding Godse

‘गोडसे अगर भारत मां का लाल तो चंबल, दाऊद, वीरप्पन और माल्या जैसे डाकू भी भारत माता के पुत्र’ – JDU

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 11:54 AM IST, Published Date : June 10, 2023/11:54 am IST

रायपुर: भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह के द्वारा महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महिमामंडित किये जाने वाले बयान पर बवाल बढ़ता नजर आ रहा है। एक तरफ जहाँ कांग्रेस ने गिरिराज सिंह पर हमला तेज कर दिया हैं तो दूसरी तरफ उनके गृहराज्य के विपक्षी नेताओं ने उन्हें निशाने पर ले लिया हैं। (Giriraj Singh controversial statement regarding Godse) जदयू नेता ने गिरिराज सिंह पर जोरदार जुबानी वार किया है साथ ही उनकी पार्टी भाजपा को भी इस मामले में लपेटे में लिया है।

दिग्गज सांसद ने दिया इस्तीफा, कहा- मैंने लॉकडाउन के दौरान संसद को किया था गुमराह

जदयू नेता और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा की अगर गोडसे जैसा व्यक्ति भारत माता का लाल होने का ढोंग करता है तो चंबल, दाऊद, वीरप्पन और माल्या जैसे डाकू भी भारत माता के पुत्र हैं। गोडसे, वीरप्पन, दाऊद और माल्या भाजपा के करीबी सहयोगी हैं। औरंगजेब, शाहजहाँ और अकबर इसी मिट्टी पर पैदा हुए थे। भाजपा को इतिहास पढ़ना चाहिए और उसे तोड़-मरोड़ कर पेश नहीं करना चाहिए।

दरअसल शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्री सिंह ने नाथूराम गोडसे को भारत का ‘सपूत’ (योग्य पुत्र) करार दिया था। उन्होंने कहा था कि महात्मा गांधी का हत्यारा (गोडसे) मुगल शासक बाबर और औरंगजेब की तरह आक्रमणकारी नहीं था। वो भारत में पैदा हुए थे।

टीवी पर ऐसे शो देखती थी बीवी, पति ने किया मना और फिर दाग दी दनादन गोलियां..

केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग के मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि , ‘अगर गांधी के हत्यारा हैं तो गोडसे भारत के सपूत भी हैं। वो भारत में ही पैदा हुए हैं। औरंगजेब और बाबर की तरह आक्रांता नहीं हैं। (Giriraj Singh controversial statement regarding Godse) जिसको बाबर की औलाद कहलाने में खुशी महसूस होती है वो कम से कम भारत माता की सही सपूत नहीं हो सकते हैं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें