Girl died after eating biryani

सावधान! ऑनलाइन बिरयानी ऑर्डर करने से पहले जान लें ये खबर, नहीं तो धोना पड़ सकता है जान से हाथ

Girl died after eating biryani केरल में ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई बिरयानी खाने के बाद महिला की मौत, मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : January 7, 2023/5:40 pm IST

Girl died after eating biryani: कासरगोड। केरल में एक 20 साल की युवती को बिरयानी खाना महंगा पड़ गया। दरअसल एक महिला ने होटल से बिरयानी मंगवाई थी जिसे खाने के बाद वह फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गई। जानकारी के अनुसार युवती ने बिरयानी की एक किस्म ‘कुझिमंथी’ के सेवन के बाद शनिवार को मृत्यु हो गई। पुलिस ने कहा कि पेरूंबाला निवासी अंजू श्रीपार्वती ने कुझिमंथी का सेवन किया था जिसे उसने 31 दिसंबर को कासरगोड में रोमांसिया नामक एक रेस्तरां से ऑनलाइन मंगाया था और उसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई थी।

Girl died after eating biryani: मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतका के माता-पिता शिकायत लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला का एक निजी अस्पताल में उपचार हो रहा था जहां से उसे कर्नाटक के मंगलुरु में एक अन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Girl died after eating biryani: इस बीच, राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने घटना के संबंध में जांच के आदेश दिए हैं। जॉर्ज ने पथनमथिट्टा में कहा कि खाद्य सुरक्षा आयुक्त को घटना के संबंध में रिपोर्ट देने के निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जहरीला भोजन के आरोपी होटलों का लाइसेंस खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम (एफएसएसए) के तहत रद्द किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें