Govt allowed to attend office two hours late

महिला सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, अब लेट से ऑफिस पर भी नहीं कटेगी सैलरी!

महिला सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, अब लेट से ऑफिस पर भी नहीं कटेगी सैलरी! Govt allowed to attend office two hours late

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 11:02 AM IST, Published Date : April 29, 2023/10:35 am IST

पुडुचेरी: Govt allowed to attend office two hours late उपराज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने कहा है कि सरकारी विभागों में कार्यरत महिला कर्मचारियों को घरों पर पूजा करने के लिए शुक्रवार को दो घंटे देरी से दफ्तर आने की विशेष इजाजत होगी।

Read More: : सीएम बघेल ने किया किसान रमेश सिन्हा के घर भोजन, सोशल मीडिया में जमकर हो रही तारीफ…

Govt allowed to attend office two hours late सौंदरराजन ने कहा कि महिला कर्मचारियों को शुक्रवार को सुबह पौने नौ के बजाय पौने 11 बजे कार्यालय आने की इजाजत होगी। उपराज्यपाल के दफ्तर से शुक्रवार को जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, वे एक महीने में तीन शुक्रवार को इस सुविधा का लाभ ले सकती हैं।

Read More:  घोड़ी पर सवार हुई दुल्हन…महिलाओं ने किया नागिन डांस! दुल्हन के स्वैग के सामने फीका पड़ गया दूल्हे का टशन

बहरहाल, पुलिस, शिक्षण संस्थान और अस्पतालों जैसी जरूरी सेवाओं से जुड़ी महिला कर्मचारियों को यह छूट प्राप्त नहीं होगी और उन्हें वक्त पर ही अपने कार्य स्थल पहुंचना होगा।

Read More: India News Today 29 April Live Update : जंतर-मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी, बृजभूषण के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मुख्यमंत्री एन रंगासामी ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं से कहा था, ‘महिला कर्मचारियों को कार्यालय समय शुरू होने के दो घंटे बाद दफ्तर आने की अनुमति दी जाएगी, जिससे वे घर पर पूजा कर सकेंगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक