CM Baghel served food at the house of farmer Ramesh Sinha

सीएम बघेल ने किया किसान रमेश सिन्हा के घर भोजन, सोशल मीडिया में जमकर हो रही तारीफ….

सीएम बघेल ने किया किसान रमेश सिन्हा के घर भोजन : CM Baghel served food at the house of farmer Ramesh Sinha

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 09:54 AM IST, Published Date : April 29, 2023/9:54 am IST

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान कल कुरूद विधानसभा के ग्राम सेमरा बी पहुंचे। जहां उन्होंने किसान रमेश सिन्हा के घर उनके परिजनों के साथ दोपहर का भोजन किया। सिन्हा परिवार ने परंपरागत ढंग से अपने मुखिया का स्वागत किया और उन्हें अपने बीच पाकर खुश हुए। इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री तथा जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेड़िया, सिहावा विधायक डॉ. लक्ष्मी ध्रुव भी उपस्थित रहीं।

यह भी पढ़े :  Karnataka Elections 2023 : आज से कर्नाटक में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, दो रोड शो और सभा को करेंगे संबोधित 

मुख्यमंत्री ने सिन्हा परिवार द्वारा परोसे गए छत्तीसगढ़ी भोजन का आनंद लिया, यहां भोजन में मुख्यमंत्री को चावल, दाल, रोटी, मुनगा, लाल भाजी, कुम्हड़ा-कोचई की सब्जी और खीर परोसा गया।स्वादिष्ट भोजन के लिए मुख्यमंत्री ने सिन्हा एवं उनके परिजनों को उपहार भेंट कर अभिवादन भी किया।

यह भी पढ़े :  यहां के फाइबर बोट बनाने वाले कारखाने में लगी भीषण आग, 40 नाव जलकर हुई खाक 

मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान सिन्हा ने बताया कि उनके परिवार में 6 सदस्य हैं और राशन कार्ड से परिवार को पर्याप्त मात्रा में राशन मिल जाता है, साथ ही कर्ज माफी होने से उन्हें बड़ी राहत मिली है और धान बेचने से अब अच्छी आमदनी भी हो रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि पिछले खरीफ वर्ष में 65 क्विंटल धान बेचा है तथा गोबर बेचकर 7 हज़ार रुपए कमाये हैं।

यह भी पढ़े :  एक सप्ताह बाद खुलने वाली है इन राशि वालों की तकदीर, बुद्ध पूर्णिमा और चंद्र ग्रहण के विशेष संयोग से बन रहा दुर्लभ योग