Gujarat morbi bridge collapse, Charge sheet filed on bridge accident

Gujarat morbi bridge collapse : गुजरात पुल हादसे पर दाखिल हुई चार्जशीट, रखरखाव वाली कंपनी के MD समेत 10 आरोपियों के नाम

In the 1,262-page charge sheet, Jaysukh Patel, managing director of Oreva Company, has been mentioned as number 10 in the list of accused.

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : January 27, 2023/5:06 pm IST

Gujarat morbi bridge collapse : पिछले साल के नवंबर में छठ पर्व के दौरान गुजरात के मोरबी में पुल हादसे की घटना पर पुलिस ने आज कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दिया हैं। पुलिस ने पुल की रखरखाव करने वाली ओरेवा कंपनी के एमडी जयसुख पटेल समेत 10 आरोपियों के नाम का जिक्र किया हैं। इस घटना के बाद से ही कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर जयसुख पटेल फिलहाल फरार चले रहे हैं। उनके खिलाफ वारंट और लुकआउट नोटिस जरी किया आज्ञा हैं। हालांकि आरोपियों में उनका नाम आरोपपत्र यानी चार्जशीट में आखिरी में दसवें नंबर पर लिखा गया है बावजूद इसके की उन्हें इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी भी माना गया हैं।

Read more : निक्की तंबोली ने ब्रा पहनकर दिए हॉट पोज, तस्वीरे देख फैंस की फटी रह गईं आंखें

Gujarat morbi bridge collapse : 1,262 पेज की चार्जशीट में ओरेवा कंपनी के प्रबंध निदेशक जयसुख पटेल का आरोपियों की सूची में 10वें नंबर जिक्र किया गया है। उन्हें मुख्य आरोपी और भगोड़ा बताया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अशोक यादव ने कहा, “उसे (पटेल) को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। अभी वो लापता है।” शेष नौ आरोपियों को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है। इनमें उप-ठेकेदार, टिकट बेचने वाले दिहाड़ी मजदूर और सिक्योरिटी गार्ड शामिल हैं।

Read more : ‘अच्छे नंबर से पास हो जाओगे…’ 26 साल की मैडम ने दोस्त के घर पर स्टूडेंट से पूरी की हवस

Gujarat morbi bridge collapse : बता दे की गुजरात के मोरबी में पिछले साल 30 अक्टूबर की रात मच्छू नदी पर बना पुल टूट कर नदी में गिर गया था। इस घटना में आधिकारिक रूप से 135 लोगों की मौत हुई थी, वहीं लगभग 180 लोग गंभीर तौर पर घायल हुए। कम से कम दो लोग अभी भी लापता बताये जाते हैं। दरअसल छठ पूजा के अवसर पर पुल पर अधिक भीड़ जमा हो गई थी, जिसके कारण इसकी केबल टूट गई और यह नदी में गिर गया। हादसे के समय पुल पर लगभग 500 लोग मौजूद थे।

Read more : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में सामने आई बड़ी चूक, जाने क्या हुआ