Student Teacher Sex Madam Have Sex With Student

‘अच्छे नंबर से पास हो जाओगे…’ 26 साल की मैडम ने दोस्त के घर पर स्टूडेंट से पूरी की हवस

लेडी टीचर ने ज्यादा नंबर देने के नाम पर हवस का शिकार बनाया है, पुलिस ने मैडम को गिरफ्तार कर लिया है! Madam Have Sex With Student

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : January 27, 2023/4:47 pm IST

मिसौरी: Madam Have Sex With Student गुरु-शिष्‍य का रिश्ते संसार में बेहद ही पवित्र माना जाता है। गुरु को वो कुम्हार का दर्जा दिया गया है जो छात्र के भाग्य का निर्माण करता है। लेकिन बीते कुछ समय से गुरु और छात्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां लेडी टीचर ने ज्यादा नंबर देने के नाम पर हवस का शिकार बनाया है। ​मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी लेडी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: प्राइवेट कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! बजट में होने जा रहा बड़ा फैसला, इस तरह होगा लाभ 

Madam Have Sex With Student मिली जानकारी के अनुसार मामला अमेरिका के मिसौरी का है, जहां 26 साल की टीचर लेना स्‍टेवार्ट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया कि लेना स्‍टेवार्ट स्‍टूडेंट को इस बात का झांसा देती कि अगर वह उनकी सेक्‍सुअल डिमांड पूरी करता रहेगा तो उसे अच्‍छे ग्रेड मिलेंगे। स्‍टूडेंट ने दावा किया कि इसी वजह से टीचर उनके साथ क्‍लास में ज्‍यादा सख्‍ती नहीं बरतती थीं, उसे ज्‍यादा होमवर्क भी नहीं मिलता था।

Read More: Under-19 Women’s World Cup : वर्ल्ड कप जितने से एक कदम दूर है टीम इंडिया, सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से चटाई धूल

बताया गया कि अक्‍टूबर 2022 में टीचर लेना स्‍टेवार्ट ने अपने दोस्‍त के घर में स्‍टूडेंट के साथ दो बार रेप किया था। पहली बार के वाक्‍ये के बाद स्‍टूडेंट असहज हो गया और उसने टीचर से कहा कि वह घर जाना चाहता है। दूसरी बार जब दोनों मिले तो टीचर ने फिर से स्‍टूडेंट के साथ संबंध बनाए।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक